Home Gadgets फेस्टिव सीजन में फ्रेंड्स और फैमिली को दें डिजिटल गिफ्ट, ये हैं...

फेस्टिव सीजन में फ्रेंड्स और फैमिली को दें डिजिटल गिफ्ट, ये हैं बेस्ट ऑप्शन

नई दिल्ली
फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। नवरात्रि, दुर्गा पूजा और दिवाली में लोग अपने परिवार और दोस्तों को गिफ्ट भी देते हैं। हालांकि, इस बार कोरोना के चलते सेलिब्रेशन का तरीका थोड़ा अलग रहने वाला है। कई ऐसे लोग भी हैं जो इस फेस्टिव सीजन में अपने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स से दूर हैं। ऐसे में पर्सनली जाकर गिफ्ट देना मुमकिन नहीं। इसीलिए हम आपको यहां कुछ शानदार डिजिटल गिफ्टिंग ऑप्शन्स के बारे में बता रहे हैं, जिनके जरिए आप दूर रह कर भी अपने परिवार और दोस्तों के चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं।

EchoJoy गिफ्ट कार्ड्स
डिजिटल गिफ्टिंग की बात हो तो इकोजॉय का नाम सबसे पहले आता है। इसके जरिए आप अपने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स को वॉट्सऐप पर डिजिटल गिफ्ट कार्ड सेंड कर सकते हैं। साथ ही इसमें आपको फिजिकल गिफ्ट कार्ड का भी ऑप्शन मिलता है जो एक खास डिजाइनर बॉक्स में आता है। इकोजॉय के गिफ्ट कार्ड को ऐमजॉन, फ्लिपकार्ट, कैरटलेन के अलावा दूसरे कई लीडिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लैटफॉर्म पर रिडीम किया जा सकता है। इकोजॉय गिफ्ट कार्ड के बारे में ज्यादा जानकारी आपको echojoycards.com पर मिल जाएगी।

दो स्क्रीन वाले LG G8X स्मार्टफोन पर बंपर छूट, 12 घंटे में बिके 350 करोड़ रुपये के फोन

ई-गिफ्ट वाउचर्स
ई-गिफ्ट वाउचर्स के लिए GyFTR.com भी एक अच्छा ऑप्शन है। इसके गिफ्ट वाउचर्स को 150 ब्रैंड्स के साथ रिडीम किया जा सकता है। GyFTR वाउचर्स की खास बात है कि जिन्हें आप यह गिफ्ट के तौर पर देंगे, वे अपनी जरूरत और पसंद के अनुसार अपना गिफ्ट चुन सकेंगे। वाउचर्स के जरिए कपड़े, ऐक्सेसरीज, फूड, मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स और जूलरी की शॉपिंग की जा सकती है। GyFTR के वाउचर्स एक साल तक की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

करें वर्चुअल हाउस पार्टी
जूम पर पार्टी करना अब पुराना हो चुका है। इस बार फेस्टिव सीजन में अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ पार्टी करने के लिए आप विडियो चैट ऐप Houseparty को इंस्टॉल कर सकते हैं। यह ऐप कई एंटरटेनिंग इन-ऐप ऐक्टिविटी ऑफर करता है। इसके साथ ही आप इस ऐप के जरिए अपनी स्क्रीन को भी शेयर कर सकते हैं ताकि आप और आपके फ्रेंड्स या फैमिली मेंबर साथ में मूवी इंजॉय कर सकें।

स्मार्टफोन्स पर 33 हजार रुपये तक की छूट, ये हैं ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट की सबसे धांसू डील

ऑनलाइन सब्सक्रिप्शन और मेंबरशिप
ओटीटी प्लैटफॉर्म के बढ़ते क्रेज को देखते हुए मेंबरशिप गिफ्ट करना भी एक शानदार ऑप्शन है। कोरोना के चलते जहां थिअटर्स अभी तक बंद है, वहीं ओटीटी प्लैटफॉर्म की फ्री मेंबरशिप किसी के लिए भी बेस्ट डिजिटल गिफ्ट हो सकता है। आपके किसी भी फ्रेंड या फैमिली मेंबर को पॉप्युलर ओटीटी प्लैटफॉर्म जैसे नेटफ्लिक्स या ऐमजॉन प्राइम का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन जरूर पसंद आएगा। इसे जरूर ट्राई करके देखें।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मिली बड़ी छूट, क्वारंटीन के दौरान कर सकती है प्रैक्टिस

सिडनीभारतीय टीम के अगले महीने शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी और कैनबरा सीमित ओवरों की सीरीज की मेजबानी की दौड़ में आगे...

जब दीपिका पादुकोण की ड्रेस से महंगा निकला था पर्स, सस्ते आउटफिट और महंगे पर्स की कीमत में इतना भारी था अंतर 

बॉलीवुड जगत में सेलिब्रिटीज के काम के अलावा उनके फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा होती रहती है। कभी कोई सबसे महंगी ड्रेस...

शक्ति संतुलन और कोरोना

आखिर यह तय हो गया कि अगले महीने होने वाले मलाबार नौसैनिक युद्धाभ्यास में भारत, जापान और अमेरिका के साथ ऑस्ट्रेलिया भी शामिल होगा।...

सचिन तेंडुलकर ने की मैच विनर निकोलस पूरन की तारीफ, बोले- दिलाते हैं डुमिनी की याद

दुबईमहान बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर (Sachin Tendulkar) ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकलोस पूरन (Nicholas Pooran) की तारीफ की है और कहा है कि वह गेंद...

Recent Comments