Home Gadgets Redmi K30S के स्पेसिफिकेशन के साथ डिज़ाइन भी लीक

Redmi K30S के स्पेसिफिकेशन के साथ डिज़ाइन भी लीक

Redmi का नया स्मार्टफोन मॉडल नंबर M2007J3SC के साथ चीनी TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है, माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Redmi K30S होगा। ऑनलाइन लिस्टिंग में अघोषित फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है, साथ ही इस लिस्टिंग में फोन की तस्वीरें भी सामने आईं है। रेडमी के30एस स्मार्टफोन Mi 10T फोन का रीब्रांडेड वर्ज़न भी हो सकता है, जिसे Xiaomi ने यूरोप में पिछले महीने और भारत में इस हफ्ते की शुरुआत में लॉन्च किया था। माना जा रहा है कि यह आगामी फोन ट्रिपल रियर कैमरा व होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन से लैस होगा।  

TENAA वेबसाइट पर लिस्ट तस्वीर में नए स्मार्टफोन का ग्लोसी रियर पैनल देखने को मिला है, जिस पर Redmi ब्रांडिंग दी गई है। यह Mi 10T के डिज़ाइन के विपरित है। मी 10टी स्मार्टफोन के बैक पैनल पर फ्रॉस्टिड मैट टेक्सचर दिया गया था। हालांकि, Xiaomi का रिकॉर्ड रहा है कि वह रीब्रांडेड स्मार्टफोन को कुछ बदलवा के साथ लॉन्च करती है, तो ऐसे में आप इस कथित Redmi K30S के साथ फिनिशिंग में बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं।

हाल ही में China Mobile के चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो के पोस्ट में Mi 10T की तस्वीर साझा करते हुए Redmi K30S लिखा गया था। हालांकि, बाद में इस तस्वीर को हटा दिया गया था। यहां यह उल्लेख करना जरूरी हो जाता है कि पहले मॉडल नंबर M2007J3SC को मी 10टी से जोड़ा जा रहा था। यह सभी बातें यह अनुमान लगाने के लिए काफी है कि नया स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुए  मी सीरीज़ स्मार्टफोन जैसी समानताओं के साथ दस्तक देगा।
 

Redmi K30S specifications (expected)

TENAA लिस्टिंग के अनुसार, रेडमी के30एस के स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है। इस लिस्टिंग को सबसे पहले GizmoChina द्वारा सार्वजनिक किया गया था। लिस्टिंक के अनुसार, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा, जिसमें 6.67 इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) एलटीपीएस डिस्प्ले के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेशियो दिया जाएगा। वहीं यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर व 2.84GHz से लैस होगा। इससे माना जा रहा है कि फोन में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जाएगा, जिसके साथ 6 जीबी, 8 जीबी और 12 जीबी रैम व 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलेगा।

फोटोग्राफी की बात करें, तो रेडमी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जाएगा।

रेडमी फोन की बैटरी 4,900 एमएएच की होगी। वहीं फोन में आठ कलर ऑप्शन मिलेंगे। फोन का डायमेंशन 165.1×76.4×9.33mm होगा और भार 216 ग्राम। फोन का डायमेंशन भी मी 10टी की तरह ही है।   

Xiaomi ने फिलहाल Redmi K30S के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में इस फोन की पुष्टि कर दी जाएगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

चाय के मजे को डबल करने के लिए बनाएं क्रिस्पी ब्रेड टोस्ट, जानें रेसिपी

सर्दियों में अगर आपका मन कुछ चटपटा खाने का कर रहा है, तो आप बेसन टोस्ट की रेसिपी ट्राई कर सकते हैं- सामग्री : ब्रेड -...

चिल्का झील में डॉल्फिन की संख्या बढ़कर 156 हुई

प्रवासी पक्षियों के पसंदीदा स्थान के रूप में विश्व विख्यात ओडिशा का चिल्का झील अब इरावदी डॉल्फिन के लिए सुरक्षित पनाहगाह के तौर पर...

प्रियंका की मेहंदी में सोफी टर्नर ने पहना था इतना महंगा लहंगा! इंडियन स्टाइल में लूट ली थी पूरी लाइमलाइट

ट्रेडिशनल इवेंट या नाइट फंक्शन में कई लड़कियां ब्लैक आउटफिट पहनना पसंद करती हैं।खासतौर पर जब बात यूनिक दिखने की आती हैं, तो...

भारत में कोविड-19 के नये प्रकार से 116 लोग संक्रमित

ब्रिटेन में सार्स-सीओवी-2 के नये प्रकार से देश में संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 116 हो गई है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय...

Recent Comments