Home Gadgets Mi True Wireless Earphones Air 2 Pro लॉन्च, इन खूबियों से है...

Mi True Wireless Earphones Air 2 Pro लॉन्च, इन खूबियों से है लैस

Mi True Wireless Earphones Air 2 Pro को Xiaomi के लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट के रूप में पेश कर दिया गया है। Air 2 Pro TWS ईयरबड्स को चीन में लॉन्च किया गया है और यह 35dB तक नॉइस कैंसिलेशन और 28 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक के साथ चार्जिंग केस से लैस है। मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन एयर 2 प्रो 12mm डायनमिक ड्राइवर्स और LCP लिक्विड क्रिस्टल कंपोजिट डायफ्राम के साथ आते हैं। यह ईयरबड्स AirPods Pro जैसे डिज़ाइन के साथ आते हैं, लेकिन इनमें ब्लैक कलर ऑप्शन पेश किया गया है।
 

Mi True Wireless Earphones Air 2 Pro price, sale

नए Mi True Wireless Earphones Air 2 Pro की कीमत चीन में CNY 699 (लगभग 7,600 रुपये) है। इन ईयरबड्स के लिए प्री-ऑर्डर आज से शुरू हो रहे हैं, जबकि इनकी सेल Mi.com के माध्यम से 15 अक्टूबर को शुरू होगी। जैसे कि हमने बताया इन ईयरफोन में आपको ब्लैक कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे।
 

Mi True Wireless Earphones Air 2 Pro features

स्पेसिफिकेशन व फीचर्स की बात करें, तो मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन एयर 2 प्रो में 35dB हाईब्रिड एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन, बेहतर कॉल क्वालिटी के लिए 3 माइक और एक नया ट्रांसपेरेंट मोड भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए और स्टूडियो क्वालिटी साउंड के लिए 12mm LCP लिक्विड क्रिस्टल लार्ज डायनमिक कॉइल दिया गया है।

मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन एयर 2 प्रो चार्जिंग केस के साथ 28 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक देते हैं। कंपनी का दावा है कि यह ईयरबड्स ANC ऑफ पर लगभग 7 घंटे तक इस्तेमाल किए जा सकते हैं। यह वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और वायर्ड चार्जिंग के द्वारा यह 1 घंटे में फुल चार्ज हो जाते हैं। इसके अलावा यह ईयरफोन 10 मीटर की दूरी तक ऑपरेट किए जा सकते हैं, वहीं कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है।

नए मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन एयर 2 प्रो का भारत महज 60 ग्राम है और यह चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को सपोर्ट करते हैं। Xiaomi का कहना है कि वायर्ड चार्जिंग के साथ 10 मिनट में यह ईयरफोन 90 मिनट्स तक का म्यूज़िक प्लेबैक दे सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

चाय के मजे को डबल करने के लिए बनाएं क्रिस्पी ब्रेड टोस्ट, जानें रेसिपी

सर्दियों में अगर आपका मन कुछ चटपटा खाने का कर रहा है, तो आप बेसन टोस्ट की रेसिपी ट्राई कर सकते हैं- सामग्री : ब्रेड -...

चिल्का झील में डॉल्फिन की संख्या बढ़कर 156 हुई

प्रवासी पक्षियों के पसंदीदा स्थान के रूप में विश्व विख्यात ओडिशा का चिल्का झील अब इरावदी डॉल्फिन के लिए सुरक्षित पनाहगाह के तौर पर...

प्रियंका की मेहंदी में सोफी टर्नर ने पहना था इतना महंगा लहंगा! इंडियन स्टाइल में लूट ली थी पूरी लाइमलाइट

ट्रेडिशनल इवेंट या नाइट फंक्शन में कई लड़कियां ब्लैक आउटफिट पहनना पसंद करती हैं।खासतौर पर जब बात यूनिक दिखने की आती हैं, तो...

भारत में कोविड-19 के नये प्रकार से 116 लोग संक्रमित

ब्रिटेन में सार्स-सीओवी-2 के नये प्रकार से देश में संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 116 हो गई है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय...

Recent Comments