Home News युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ शेयर की फोटो तो...

युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ शेयर की फोटो तो मिला जवाब- मेरी फेवरिट…

युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ शेयर की फोटो तो मिला जवाब- मेरी फेवरिट...

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने धनाश्री (Dhanashree Verma) के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ अकसर फोटो शेयर करते हैं और यह फोटो खूब वायरल भी होती हैं. युजवेंद्र चहल ने धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके सामने एक केक है. इस फोटो को युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस पर धनाश्री वर्मा का कमेंट भी आया है, यह फोटो और उनका कमेंट खूब वायरल हो रहा है. युजवेंद्र चहल इन दिनों यूएई में आईपीएल (IPL 2020) खेल रहे हैं. युजवेंद्र चहल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिए खेलते हैं.  

यह भी पढ़ें

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ फोटो को शेयर करते हुए सिर्फ हार्ट के इमोजी शेयर किए हैं. धनाश्री वर्मा ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मेरी फेवरिट फोटो’ तो इस कमेंट पर युजवेंद्र चहल ने रिएक्शन देते हुए लिखा है, ‘मेरी भी.’ इस फोटो को कुछ ही समय में छह लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक डॉक्टर हैं और मशहूर यूट्यूबर भी है. इंस्टाग्राम पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनके डांस वीडियो खूब देखे जाते हैं और इसी वजह से उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. हाल ही में धनाश्री वर्मा की और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments