Home Gadgets Realme Buds Air Pro और Buds Wireless Pro Earphones भारत में लॉन्च,...

Realme Buds Air Pro और Buds Wireless Pro Earphones भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Realme Buds Air Pro और Buds Wireless Pro Earphones को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जिसकी कीमत क्रमश: 3,999 और 4,999 रुपये है। बड्स एयर प्रो ट्रू वायरलेस ईयरफोन है, जबकि बड्स वायरलेस प्रो नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस डिज़ाइन ईयरफोन हैं। दोनो ही ईयरफोन एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ आते हैं, जो कि रियलमी के बढ़ते ऑडियो सेगमेंट रेंज के लेटेस्ट प्रोडक्ट हैं। रियलमी ने इनके अलावा भी अपने अन्य कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं, जिसमें 55-inch 4K TV, साउंडबार, स्मार्ट टीवी आदि शामिल है।
 

Realme Buds Air Pro, Buds Wireless Pro pricing and availability

रियलमी बड्स एयर प्रो की सेल भारत में 16 अक्टूबर की आधी रात से शुरू हो जाएगी, यह सेल Realme के ऑनलाइन स्टोर और Flipkart पर आयोजित की जाएगी। हालांकि, जल्द ही इन्हें ऑफलाइन माध्यमों से भी उपलब्ध कराया जाएगा। फेस्टिव सीज़न के तौर पर कंपनी ने Realme Buds Air Pro को 500 रुपये की छूट के साथ इन्ट्रोडक्टरी कीमत 4,499 रुपये में पेश किया है, इन ईयरबड्स की असल कीमत 4,999 रुपये है।

Buds Wireless Pro Earphone की सेल भी 16 अक्टूबर की आधी रात से ही शुरू होगी, यह सेल Realme और Flipkart वेबसाइट पर आयोजित की जाएगी। हालांकि, इसे भी जल्द ही ऑफलाइन माध्यमों से उपलब्ध कराया जाएगा। वायरलेस प्रो ईयरफोन की इन्ट्रोडक्टरी कीमत 1,000 रुपये की छूट के साथ 2,999 रुपये तय की गई है, जो कि असल में 3,999 रुपये है।
 

Realme Buds Air Pro specifications and features

Buds Air Pro पहले ऐसे ट्रू वायरलेस ईयरफोन हैं, जो कि एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ आते हैं। कंपनी का दावा है कि यह 35dB तक नॉइस को कम करते हैं, वहीं ANC और वॉयस कॉल के लिए इनमें डुअल-माइक्रोफोन सिस्टम दिया गया है। इन ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5 दिया गया है और यह 10mm डायनमिक ड्राइवर्स से लैस हैं।
 

realme

रियलमी बड्स एयर प्रो में मौजूद अन्य फीचर्स की बात करें, तो इसमें 94ms लो लैटेंसी मोड, ट्रांसपेरेंसी मोड, 25 घंटे तक की बैटरी लाइफ, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, टच कंट्रोल और IPX4 वाटर रसिस्टेंट शामिल है। यह ईयरफोन दो कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होंगे, ब्लैक और व्हाइट।
 

Realme Buds Wireless Pro specifications and features

रियलमी द्वारा लॉन्च किए दूसरे ऑडियो प्रोडक्ट में रियलमी बड्स वायरलेस प्रो शामिल हैं, जो कि एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन, ट्रांसपेरेंसी मोड, लो लैटेंली मोड, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और IPX4 वाटर रसिस्टेंट के साथ आते हैं। यह नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन हैं, जिनको लेकर कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज पर 22 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। इसके अलावा इनमें 13.6mm डायनमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं।

रियलमी बड्स वायरलेस प्रो के प्रमुख फीचर की बात करें तो यह  LDAC Bluetooth codec सपोर्ट के साथ आता है। इन ईयरफोन में भी आपको दो कलर ऑप्शन मिलेंगे, जो हैं यैलो और डिस्को ग्रीन।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Garlic Naan Recipe : घर में गार्लिक नान बनाने का देसी तरीका, एक बार जरूर ट्राई करें

आपका मन अगर रोटी को छोड़कर कुछ स्पेशल खाने का कर रहा है, तो आप घर में गार्लिक नान ट्राई कर सकते हैं। इसे...

22 जनवरी से लगेगा ‘हुनर हाट, ‘वोकल फॉर लोकल’ का दिखेगा जलवा

 केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय द्वारा 24वें "हुनर हाट" का आयोजन लखनऊ में 22 जनवरी से चार फरवरी के बीच किया जाएगा जिसका आकर्षण "वोकल...

नाक में दिए जाने वाला कोविड-19 टीका बच्चों को देने में होगा आसान : एम्स निदेशक

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने बुधवार को कहा कि नाक के जरिए दिए जाने वाले कोविड​​-19 टीके स्कूली बच्चों...

फिटनेस गोल्स को पूरा करने के लिए जानें पांच जबरदस्त ऑप्शन, जेब पर भारी नहीं पड़ेंगे ये टिप्स

कई चुनौतियों और समस्याओं के साथ साल 2020 बीत गया लेकिन देखा जाए, तो सही मायनों में 2020 हम सबके के लिए एक सबक...

Recent Comments