Home Gadgets Realme Q में होगी 30W फास्ट चार्जिंग, 5G कनेक्टिविटी, लीक से खुलासा

Realme Q में होगी 30W फास्ट चार्जिंग, 5G कनेक्टिविटी, लीक से खुलासा

नई दिल्ली
Realme अपनी Q सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फोन के बारे में अभी बहुत कम जानकारी सामने आई है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स में कुछ अहम स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। ऑफिशल लॉन्च से पहले नए Realme Q फोन को चीन की 3C रेगुलेटरी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है।

RMX2117 मॉडल नंबर वाले नए Realme Q फोन में 5G कनेक्टिविटी होने की पुष्टि हो चुकी है। इस फोन में 30वाट फास्ट फास्ट चार्जिंग मिलेगी। अब फोन को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट कर दिया है। इस लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि फोन में 6.5 इंच एलसीडी फुल एचडी+ रेजॉलूशन डिस्प्ले होगी जो 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा।

6GB रैम, 128GB स्टोरेज, 5 कैमरे वाला धमाकेदार फोन, दाम सिर्फ 9,999 रुपये

GSMArena के मुताबिक, रियलमी क्यू सीरीज के इस फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर सेंसर होगा। फोन में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर भी होंगे। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

रियलमी के अगले फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा। हैंडसेट में 6GB तक रैम व 128GB तक इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी। हैंडसेट का बेस मॉडल 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में 4900mAh बैटरी दी जाएगी। रियलमी के लेटेस्ट एडिशन Q सीरीज को 13 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। अभी चीन के बाहर इस स्मार्टफोन को लॉन्च किए जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

WhatsApp में जल्द आ रहे धांसू फीचर्स, बदलेगा चैटिंग का अंदाज

रियलमी 7 अक्टूबर को भारत में AIOT लॉन्च इवेंट आयोजित करने की तैयारी कर रही है। इस इवेंट में कंपनी स्मार्टफोन, SLED 4K TV और दूसरे प्रॉडक्ट्स लॉन्च कर सकती है। रियलमी के इस इवेंट में मोस्ट-अवेटेड Realme 7i से भी पर्दा उठाएगी।

इसके अलावा इस इवेंट में Realme Watch S Pro भी पेश की जाएगी। सर्कुलर डिस्प्ले और एमोलेड पैनल के साथ आने वाली यह कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

फर्क समझे सरकार

सोशल मीडिया को नियमित करने की बहुचर्चित और वास्तविक जरूरत पूरी करने के मकसद से केंद्र सरकार पिछले हफ्ते जो नए कानून लेकर आई...

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

Recent Comments