Home Gadgets अब देशभर में 399 रुपये वाले एयरटेल प्लान का मजा, 40GB डेटा...

अब देशभर में 399 रुपये वाले एयरटेल प्लान का मजा, 40GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल

नई दिल्ली
Bharti Airtel ने एक बार फिर अपना 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। इस बार एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान को ज्यादा टेलिकॉम सर्किल में ऑफर किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अपनी लिस्टिंग से यह प्लान हटा दिया था और चुनिंजा सर्किल में ही इसे ऑफर किया जा रहा था। लेकिन लगता है कि Jio Postpaid Plus प्लान आने के बाद जियो को टक्कर देने के लिए अब कंपनी ने 399 रुपये वाला प्लान सभी सर्किल में लागू कर दिया है।

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान रिलायंस जियो के 399 रुपये वाले जियो पोस्टपेड प्लस प्लान को टक्कर देगा। टेलिकॉम टॉक की एक रिपोर्ट में एयरटेल द्वारा सभी सर्किल में 399 रुपये के इस प्लान को लॉन्च करने की जानकारी दी गई।

WhatsApp ऐंड्रॉयड ऐप में आए ढेर सारे नए फीचर्स, एक्सपीरियंस होगा और मजेदार

399 रुपये वाला एयरटेल पोस्टपेड प्लान
बता दें कि 399 रुपये वाला यह प्लान एक बेस पोस्टपेड प्लान है। रिपोर्ट के मुताबिक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु के एयरटेल यूजर्स ने बताया कि उन्होंने Airtel thanks ऐप में इस प्लान को देखा।

399 रुपये वाले एयरटेल प्लान में 40GB 3G/4G डेटा के साथ 100 एसएमएस हर दिन ऑफर किया जाता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग भी फ्री है। इस पोस्टपेड प्लान में Wynk Music और Shaw Academy के अलावा 1 साल के लिए Airtel Xstream Premium सब्सक्रिप्शन भी जिया जा रहा है। यूजर्स को फ्री हैलोट्यून्स और फास्टैग ट्रांजैक्शन पर 150 रुपये कैशबैक भी मिलता है।

सैमसंग ने 6,200 रुपये में लॉन्च किया नया धांसू गैलेक्सी ए3 कोर स्मार्टफोन, जानें हर डीटेल

बता दें कि एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को कोई अतिरिक्त कनेक्शन जोड़ने का मौका नहीं मिलता है। एयरटेल की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, सिर्फ 499 रुपये और इससे ज्यादा के प्लान लेने वाले यूजर्स को ही ‘Priority Service’ मिलेगी। 399 रुपये वाले प्लान के साथ यूजर्स को ‘Priority Service’ नहीं मिलेगी।

जैसा कि हमने बताया कि 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को जियो के 399 रुपये वाले प्लान से टक्कर मिलेगी। दोनों प्लान्स में मिलने वाले फायदे लगभग एक जैसा ही हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

भारत-चीनः सुधर रहे हैं हालात

राहत की बात है कि भारत-चीन सीमा पर आमने-सामने तैनात टुकड़ियों की वापसी को लेकर शुरुआती सहमति बनने के बाद एलएसी पर तनाव में...

Recent Comments