Home Gadgets Reliance Jio का नया धमाका: लॉन्च किए 5 नए पोस्टपेड धन धनाधन...

Reliance Jio का नया धमाका: लॉन्च किए 5 नए पोस्टपेड धन धनाधन प्लान, फ्री ऑफर्स, बंपर डेटा

नई दिल्ली
Reliance Jio ने मंगलवार को अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए नई सर्विसेज और प्लान्स लॉन्च कर दिए। कंपनी ने Jio Postpaid Plus, Postpaid Dhan Dhana dhan ऑफर्स का ऐलान कर दिया। जियो के इन प्लान्स में नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम, डिज्नी+हॉटस्टार, फैमिली प्लान और डेटा रोलओवर, फ्री इंटरनैशनल रोमिंग, सिम की फ्री होम डिलिवरी और ऐक्टिवेशन और बिना किसी डाउनटाइम के अपने मौजूदा जियो नंबर को पोस्टपेड नंबर पर स्विच करने जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। जियो ने 399 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1,499 रुपये वाले पांच नए प्लान पेश किए हैं।

जियो ने एक प्रेस रिलीज भेजकर JioPostPaid Plus के लॉन्च की जानकारी दी। कंपनी का कहना है कि इस सर्विस के साथ देशभर में पोस्टपेड यूजर्स को सुपीरियर एक्सपीरियंस मिलेगा। जियो पोस्टपेड प्लस में यूजर्स को नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा जियो ऐप्स की मेंबरशिप भी मुफ्त होगी।

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया वॉइस कंट्रोल वाला Mi Smart LED Bulb

जियो पोस्टपेड प्लस के तहत Features Plus में यूजर्स 250 रुपये हर कनेक्शन के हिसाब से पूरे परिवार के लिए Family Plan चुन सकते हैं। 500GB तक रोलओवर की सुविधा भी है। भारत और विदेश में वाई-फाई कॉलिंग भी दी जा रही है।

वहीं International Plus के तहत विदेश यात्रा कर रहे भारतीय मुसाफिरों को इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी मिलेगी। अमेरिका और यूएई में फ्री इंटरनैशनल रोमिंग, इंटरनैशनल रोमिंग के दौरान 1 रुपये में भारत में कॉल व 50 पैसे प्रति मिनट की दर से इंटरनैशनल कॉलिंग (ISD) ऑफर की जा रही है।

जियो ने पोस्टपेड प्लस नाम से नई सर्विस शुरू की है

कंपनी ने Experience Plus के तहत ग्राहकों को जियो पर मौजूदा क्रेडिट को बरकरार रखा है। इसके अलावा मौजूदा जियो नंबर को ही पोस्टपेड पर स्विच कर सकते हैं। खासबात है कि इस दौरान कोई डाउनटाइम नहीं होगा। जियो ग्राहकों को सिम कार्ड की फ्री होम डिलिवरी और ऐक्टिवेशन ऑफर कर रही है।

Tata Sky Broadband का जबरदस्त ऑफर, लॉन्ग टर्म प्लान के साथ लैंडलाइन सर्विस फ्री

399 रुपये वाला जियो प्लान
जियो के इस प्लान में 75 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस व एसएमएस बेनिफिट दिया जा रहा है। डेटा रोलओवर फैसिलिटी 2 जीबी है।

599 रुपये वाला जियो प्लान
जियो के इस प्लान में 100 जीबी डेटा मिलेगा। अनलिमिटेड वॉइस व एसएमएस की सुविधा भी है। डेटा रोलओवर सुविधा 200 जीबी है। इस फैमिली प्लान के साथ कंपनी 1 अतिरिक्त सिम कार्ड भी ऑफर कर रही है।

799 रुपये वाला जियो प्लान
जियो के इस प्लान में 150 जीबी डेटा दिया जा रहा है और अनलिमिटेड वॉइस व एसएमएस का फायदा भी ग्राहक ले सकेंगे। इस प्लान में 200 जीबी डेटा रोलओवर फैसिलिटी है। इस फैमिली प्लान के साथ 2 अतिरिक्त सिम कार्ड मिलेंगे।

999 रुपये वाला जियो प्लान
जियो के इस प्लान में 200 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉइस व एसएमएस की भी सुविधा है। ग्राहकों को इस प्लान में 500 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा दी जा रही है। फैमिली प्लान के साथ 3 अतिरिक्त सिम कार्ड भी इस प्लान में मिलेंगे।

1,499 रुपये वाला जियो प्लान
जियो के इस प्लान में 300 जीबी डेटा दिया जा रहा है। अनलिमिटेड वॉइस व एसएमस का फायदा भी ग्राहक ले सकते हैं। डेटा रोलओवर की सुविधा 500 जीबी है। इस प्लान के साथ जियो अमेरिका और यूएई में अनलिमिटेड डेटा, वॉइस कॉलिंग ऑफर कर रही है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

भारत-चीनः सुधर रहे हैं हालात

राहत की बात है कि भारत-चीन सीमा पर आमने-सामने तैनात टुकड़ियों की वापसी को लेकर शुरुआती सहमति बनने के बाद एलएसी पर तनाव में...

Recent Comments