Home Gadgets Vi के इन प्रीपेड प्लान के साथ मुफ्त मिलेगा Zee5 Premium सब्सक्रिप्शन

Vi के इन प्रीपेड प्लान के साथ मुफ्त मिलेगा Zee5 Premium सब्सक्रिप्शन

Vi (Vodafone Idea) टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को एक साल का Zee5 Premium सब्सक्रिप्शन दे रही है, वो भी बिल्कुल मुफ्त। हालांकि, कंपनी का यह ऑफर केवल चुनिंदा 5 प्रीपेड प्लान पर ही उपलब्ध होगा। इस प्लान की शुरुआती कीमत 355 रुपये से लेकर 2,595 रुपये है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है, जो कि अगले साल 31 मार्च तक उपलब्ध रहेगा। योग्य सब्सक्राइबर VIL मोबाइल नंबर पर केवल एक बार ही इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अतिरिक्त इस ऑफर का कोई ऑटो रिन्यूवल नहीं है।
 

Vi Zee5 Premium subscription offer

जैसे कि हमने बताया कंपनी ने इस ऑफर को केवल 5 प्लान्स पर ही पेश किया है। ऐसे में Vi प्रीपेड सब्सक्राइबर इन पांच रीचार्ज के माध्यम से ही एक साल का मुफ्त Zee5 Premium सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। वो प्लान्स हैं, 355 रुपये, 405 रुपये, 595 रुपये, 795 रुपये और 2,595 रुपये। 355 रुपये के प्रीपेड प्लान में 50 जीबी डेटा 28 दिन की वैधता के साथ प्राप्त होता है। 405 रुपये का प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड टॉक टाइम, 90 जीबी डेटा के साथ 28 दिन की वैधता मिलती है। 595 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड टॉक-टाइम व 56 दिन की वैधता प्राप्त होती है। 795 रुपये के प्लान की बात करें, तो इसमें रोज़ाना 2 जीबी डेटा और 84 दिन की वैधता मिलती है व इसके साथ अनलिमिटेड टॉकटाइम भी शामिल है। अंत में 2,595 रुपये के प्लान में रोज़ाना 2 जीबी डेटा व अनलिमिटेड टॉक टाइम 365 दिन की वैधता के साथ प्राप्त होता है। इन सभी प्लान में से किसी का रीचार्ज कराने पर आपको ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा वो भी बिल्कुल मुफ्त।

आप किसी भी डिवाइस पर Zee5 ऐप के साथ इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा आप वेबसाइट के माध्यम से भी इस ऑफर को प्राप्त कर सकते हैं।
 

To claim the offer:

1. किसी भी सोर्स के जरिए ऊपर दिए गए किसी भी एक प्लान पर रीचार्ज करें।

2. अब आपको Zee5 एक्टिवेशन लिंक के साथ कंफर्मेशन SMS मिलेगा।

3. लिंक पर क्लिक करें और वेरिफिकेशन के लिए MSISDN व OTP एंटर करें।

4. अब आपको एक्टिवेशन बटन दिखेगा, जिस पर आप क्लिक कर सकते हैं।

आपका सब्सक्रिप्शन एक्टिव हो चुका होगा। अब आपको Zee5 की तरफ से सब्सक्राइबर यूज़रनेम और अस्थायी पासवर्ड दिया जाएगा, जिसकी मदद से आप ज़ी5 ऐप व वेबसाइट पर लॉगइन कर सकेंगे।

इस प्रक्रिया को पूरा होने में 28 दिन का समय लगेगा, जिसमें आपको SMS प्राप्त होगा। इसके बाद ही आपको ज़ी5 सब्सक्रिप्शन लिंक मिलेगा।   

वीआई ने जानकारी देते हुए यह बताया कि सब्सक्राइबर्स को ज़ी5 का वार्षिक सब्सक्रिप्शन मिलना तभी ज़ारी रहेगा, जब वह रेगुलर VIL अनलिमिटेड रीचार्ज का कम से कम 209 रुपये का रीचार्ज 12 महीने तक के लिए कराते हैं। आपको बता दें, ज़ी5 की कीमत 99 रुपये प्रति माह है, जबकि इसके वार्षिक सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये है, लेकिन फिलहाल यह डिस्काउंटेड 699 रुपये की कीमत में मिल रहा है। 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

भारत-चीनः सुधर रहे हैं हालात

राहत की बात है कि भारत-चीन सीमा पर आमने-सामने तैनात टुकड़ियों की वापसी को लेकर शुरुआती सहमति बनने के बाद एलएसी पर तनाव में...

Recent Comments