Home News रिया ने ड्रग्स केस में लिया है सिमोन खंबाटा का नाम, जानें-...

रिया ने ड्रग्स केस में लिया है सिमोन खंबाटा का नाम, जानें- कौन हैं और किन सिलेब्स से है दोस्ती

रिया ड्रग केस में कई बड़े बॉलिवुड सिलेब्स के नामों के खुलासे की खबरें आ रही हैं। रिया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने 25 बॉलिवुड सिलेब्स के नाम लिए हैं। हमारे सहयोगी टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रकुलप्रीत, सारा अली खान के साथ सिमोन खंबाटा का नाम भी लिया है।

कौन हैं सिमोन खंबाटा

रिया चक्रवर्ती ड्रग केस के बाद सिमोन खंबाटा का नाम चर्चा में है। रिमोन फैशन डिजाइनर हैं। बताया जा रहा है कि वह कई बॉलिवुड सिलेब्स की अच्छी दोस्त हैं जिनमें रिया चक्रवर्ती और रणवीर सिंह का नाम शामिल है। रिपोर्ट्स हैं कि इस मामले में नाम आने के बाद सिमोन ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर दिया है। सिमोन का पैरंटिंग से जुड़ा यूट्यूब चैनल भी है। वह जानी-मानी सोशल मीडिया पर्सनैलिटी हैं और बड़ी पार्टीज में देखी जाती हैं। (Pic Courtesy: thewikifeed.com)

पति का सोशल मीडिया अकाउंट भी प्राइवेट

सिमोन खंबाटा दुबई में पैदा और बड़ी हुई हैं। उनकी शादी उनके बचपन के दोस्त Karan Panthaky से हुई है। करन का इंस्टा अकाउंट भी प्राइवेट है। इसे सोनम कपूर और रिया चक्रवर्ती फॉलो कर रही हैं। (Pic: Twitter)

सुशांत केस पहले आ चुका है सिमोन का नाम

सुशांत केस में ड्रग ऐंगल पर जांच तब शुरू हुई जब रिया चक्रवर्ती के ड्रग चैट सामने आए। बताया जा रहा है कि इन चैट्स में सिमोन खंबाटा का नाम भी था। सारा अली खान का नाम थाइलैंड ट्रिप में सुशांत के साथ होने पर आ चुका है। साथ ही रिया ने कहा था कि सुशांत ‘केदारनाथ’ को-स्टार्स के साथ ड्रग्स लेते थे। वहीं, रकुलप्रीत का नाम रिया ने एनसीबी की पूछताछ में लिया है। इस तस्वीर में रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शौविक भी नजर आ रहे हैं। (Pic Credit: www.thewikifeed.com)

जांच के बाद NCB लेगी ऐक्शन

-ncb-

रिपोर्ट्स हैं कि NCB अब इस मामले में डोजियर तैयार कर रही है। डोजियर का मतलब है सबूतों और कागजों का पूरा कच्‍चा चिट्ठा। रिया ने जो नाम लिए हैं उनके खिलाफ सबूत इकट्ठे करके पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इस पूरे मामले में बड़े ऐक्शन प्लान पर कभी भी मीटिंग हो सकती है। (Pic Credit: Twitter)

25 में से तीन नाम आए सामने

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बजट फ्रेंडली बादाम है मूंगफली, ठंड में मुट्टी भर खाएं और पाएं सूखे मेवों जितने जबरदस्त फायदे 

मूंगफली को बजट फ्रेंडली बादाम कहा जाता है। इसका मतलब यह है कि अगर कोई व्यक्ति बादाम अफोर्ड नहीं कर सकता, तो वो...

नए नेतृत्व में अमेरिका

अमेरिका के नए राष्ट्रपति के रूप में जो बाइडन और उपराष्ट्रपति के रूप में कमला हैरिस का शपथ लेना न केवल अमेरिकियों के लिए...

चिकन और अंडे खाते समय रखें ये सावधानियां, भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं संरक्षा प्राधिकरण ने जारी किए दिशा-निर्देश

भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं संरक्षा प्राधिकरण (एफएसएसएआई) ने देश में बर्ड फ्लू के मद्देनजर आज दिशा-निदेर्श जारी किये हैं जिसमें कहा गया है...

उत्तराखंड में पौड़ी अपर बाजार बनेगा हैरिटेज स्ट्रीट

उत्तराखंड के पौड़ी नगर के अपर बाजार को हैरिटेज स्ट्रीट के रूप में विकसित करने की कवायद तेज हो गई है। जिलाधिकारी धीराज सिंह...

Recent Comments