Home Gadgets Oppo F17 सीरीज़ भारत में आज शाम 7 बजे होगी लॉन्च, घर...

Oppo F17 सीरीज़ भारत में आज शाम 7 बजे होगी लॉन्च, घर बैठे ऐसे देखें लाइव इवेंट

Oppo F17 सीरीज़ को भारत में आज बुधवार 2 सितंबर को लॉन्च किया जाना है, जिसमें Oppo F17 और Oppo F17 Pro स्मार्टफोन शामिल होंगे। कंपनी ने डिजिटल लॉन्च इवेंट का आयोजन किया है, जो कि शाम 7 बजे कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा इसमें यूट्यूब चैनल भी शामिल है। ओप्पो एफ17 सीरीज़ के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है, लेकिन कंपनी ने ओप्पो एफ17 प्रो से संबंधित कुछ जानकारियों को सार्वजनिक किया है, जिसमें कुल 6 कैमरा, 30 वॉट चार्जिंग और 6.43 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले की जानकारी आदि शामिल है।
 

Oppo F17 series India launch: Expected price, livestream details

ओप्पो ने Oppo F17 सीरीज़ की कीमत को लेकर कोई ऐलान फिलहाल नहीं किया है, लेकिन संकेत मिले हैं कि Oppo F17 Pro की कीमत 25,000 रुपये से कम होगी। वहीं, Oppo F17 स्मार्टफोन की कीमत इससे भी कम होगी। खैर! कीमत का खुलासा लॉन्च के साथ ही हो जाएगा, जिसका लाइवस्ट्रीम कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा इसमें Facebook, Instagram, Twitter और YouTube आदि शामिल हैं। यह इवेंट आज 2 सितंबर शाम 7 बजे शुरू होगा।
 

Oppo F17 Pro specifications (expected)

जैसे कि हमने बताया ओप्पो एफ17 प्रो फोन में 6 कैमरा होंगे, जिसमें चार कैमरा पीछे की तरफ स्थित होंगे और 2 कैमरा फ्रंट की ओर। फोन में 6.43 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। यह 30 वॉट VOOC Flash Charge टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 7.48mm मोटा होगा।

कहा जा रहा है कि ओप्पो एफ17 प्रो फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करेगा, इसमें मीडियाटेक हीलियो पी95 प्रोसेसर मौजूद होगा। कैमरा की बात करें, तो फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स होंगे। फोन में एक 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा और साथ में एक डेप्थ सेंसर भी दिया जाएगा। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जो थोड़ी कम है।  
 

Oppo F17 specifications (expected)

ओप्पो एफ17 को लेकर माना जा रहा है कि यह 6.44 इंच का फुल-एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले से लैस होगा, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। इसे फोन में भी क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स होंगे। फोन में आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस हो सकता है। वहीं, बताया गया है कि फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की होगी और यह 30 वॉट फ्लैश चार्ज को सपोर्ट करेगी।

वेबसाइट पर पोस्ट की गई टीज़र वीडियो में दिखाया गया है कि ओप्पो एफ17 सीरीज़ में मल्टीपल कलर विकल्प दिए जाएंगे, जिसमें ब्लैक, ब्लू, ऑरेंज, नेवी ब्लू, व्हाइट और अन्य वेरिएंट शामिल होंगे।
 

 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मराठा आरक्षण को ना

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक महत्वपूर्ण फैसले में महाराष्ट्र के उस कानून को असंवैधानिक करार दिया जिसके तहत मराठा समुदाय के लिए शिक्षा...

बंगाल में हिंसा बंद हो

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजनीतिक हिंसा का मामला तूल पकड़ गया है, जिसमें अब तक 12 लोगों की मौत...

वैक्सीन मैन का दुख

लंदन के अखबार फाइनैंशल टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के अदार पूनावाला ने कहा है कि भारत में आने वाले...

ममता ने खेल किया

कोरोना की दूसरी लहर के बीच हुए पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी विधानसभा चुनावों के दौरान भले परिवर्तन शब्द पर सबसे ज्यादा...

Recent Comments