Home Gadgets WhatsApp का नया धांसू फीचर, हर चैट के लिए अलग वॉलपेपर

WhatsApp का नया धांसू फीचर, हर चैट के लिए अलग वॉलपेपर

नई दिल्ली
WhatsApp एक नए वॉलपेपर फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूजर अलग अलग चैट के लिए अलग अलग वॉलपेपर सेट कर सकेंगे। यह फीचर इससे पहले iOS बीटा वर्जन में देखा जा चुका है। अब जल्द ही यह फीचर ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। वॉट्सऐप के v2.20.199.5 बीटा वर्जन में यह फीचर टेस्ट किया जा रहा है। चूंकि यह फीचर अभी डिवेलपिंग स्टेज में है इसलिए इसका इस्तेमाल बीटा यूजर भी नहीं कर सकेंगे।

जल्द ही बीटा वर्जन होगा रोलआउट
वॉट्सऐप के इस फीचर का जल्द ही बीटा वर्जन रोल आउट किया जाएगा। हालांकि अभी कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई तारीख या टाइमलाइन नहीं बताई गई है। फाइनल रोलआउट से पहले इसे बीटा टेस्टर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा। वॉट्सऐप के वॉलपेपर फीचर को सबसे पहले WABetaInfo ने v2.20.199.5 वॉट्सऐप वर्जन में ट्रैक किया।

हाल ही में आई एक और रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी फिर से चैट अटैचमेंट में कैमरा आइकन को उपलब्ध करा रही है। कंपनी ने हाल में वर्जन नंबर 2.20.198.9 से एक नया गूगल बीटा प्रोग्राम सबमिट किया है। इसमें ऐप के अटैचमेंट में लोकेशन आइकन के भी नए डिजाइन को देखा जा सकता है।वापस आए कैमरा आइकन की बात करें तो कुछ दिन पहले कंपनी ने इसे रूम्स के शॉर्टकट के साथ रिप्लेस कर दिया था। रूम्स कंपनी का विडियो कॉन्प्रेंसिंग प्लैटफॉर्म है जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था। हालांकि, अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि यह आइकन बीटा वर्जन में फिर से लाइव हो गया है।

वॉट्सऐप दुनिया के सबसे पॉप्युलर इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप्स में से एक है। दुनिया भर करोड़ों लोग इसका इस्तेमाल करते हैं। ऐप में यूजर्स की दिलचस्पी बनी रहे इसके लिए कंपनी लगातार नए अपडेट्स लाती रहती है। अब वॉट्सऐप का नया मेसेजिंग फीचर्स यूजर्स के लिए काफी दिलचस्प साबित हो सकता है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments