Home Gadgets Tecno Spark Go 2020 भारत में 1 सितंबर को होगा लॉन्च, Flipkart...

Tecno Spark Go 2020 भारत में 1 सितंबर को होगा लॉन्च, Flipkart पर होगी बिक्री

Tecno Spark Go 2020 स्मार्टफोन भारत में कल यानी 1 सितंबर मंगलवार को लॉन्च किया जाएगा। यह फोन पहले से ही Flipkart वेबसाइट पर लिस्ट किया जा चुका है, जहां से इस फोन की उपलब्धता की पुष्टि होती है। इस लिस्टिंग में टेक्नो स्पार्क गो 2020 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ थोड़े बहुत डिज़ाइन डिटेल्स की भी जानकारी मिलती है। टेक्नो स्पार्क गो 2020 स्मार्टफोन Tecno Spark Go का ही सक्सेसर होगा, जो कि पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था। नया मॉडल 6.52 इंच बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा, जो कि पिछले साल लॉन्च हुए टेक्नो स्पार्क गो की तुलना में बड़ा है। पिछले वर्ज़न में 6.1 इंच स्क्रीन दी गई थी।
 

Tecno Spark Go 2020 launch, expected price, more

टेक्नो स्पार्क गो 2020 स्मार्टफोन भारत में 1 सितंबर मंगलवार को लॉन्च किया जाएगा। Flipkart पेज़ लिस्टिंग में फोन का फ्रंट डिस्प्ले डिज़ाइन देखने को मिला है। फोन के फ्रंट पैनल पर सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दिया गया है। इसके अलावा, फोन के बॉटम में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक स्थित है। वॉल्यूम और पावर बटन को स्क्रीन के दायीं ओर जगह दी गई है। लिस्टिंग में Tecno Spark Go 2020 फोन ब्लू फिनिश में देखा जा सकता है, लेकिन इसमें इसके अलावा भी अन्य कलर ऑप्शन मौजूद होंगे। Flipkart टीज़र से यह तो पुष्टि हो चुकी है कि फोन इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा, हालांकि इसके अलावा भी इसके अन्य साइट्स के जरिए खरीद जा सकेगा।

टेक्नो स्पार्क गो 2020 की कीमत फिलहाल अभी साफ नहीं है, लेकिन फोन से संबंधित सभी जानकारियां कल लॉन्च के साथ सामने आ जाएंगी। टेक्नो स्पार्क गो स्मार्टफोन पिछले साल 5,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। उम्मीद की जा सकती है कि इसका 2020 वाले मॉडल की कीमत भी इसके आसपास या इससे थोड़ी बहुत ज्यादा होगी।
 

Tecno Spark Go 2020 specifications teased

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में जानकारी मिली है कि टेक्नो स्पार्क गो 2020 स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी दी जाएगी, लेकिन बैटरी कितनी होगी फिलहाल ये भी स्पष्ट नहीं है। इसके अलावा फोन में 6.52 इंच एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि पिछले साल लॉन्च हुए Tecno Spark Go से बड़ा है इस फोन में 6.1 इंच का डिस्प्ले मौजूद है।

इसके अलावा, फ्लिपकार्ट पेज़ पर यह भी जानकारी दी गई है कि टेक्नो स्पार्क गो 2020 में इंटरटेनमेंट सेंट्रिक फीचर्स दिए जाएंगे। हालांकि, फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन जिसमें कैमरा आदि की जानकारियां शामिल फिलहाल अभी इन सब पर सस्पेंस बरकरार है। सभी जानकारियों से पर्दा कर लॉन्च के बाद ही उठेगा।
 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments