Home Gadgets Reliance Jio Fiber के नए और धांसू प्लान लॉन्च, इन यूजर्स को...

Reliance Jio Fiber के नए और धांसू प्लान लॉन्च, इन यूजर्स को 30 दिन फ्री सर्विस

नई दिल्ली
रिलायंस जियो फाइबर (Reliance JioFiber) यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए चार नए प्लान लेकर आई है। ये प्लान 399 रुपये, 699 रुपये, 999 रुपये और 1499 रुपये के हैं। नए प्लान्स को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने सभी नए यूजर्स के लिए बिना शर्त 30 दिन फ्री ट्रायल ऑफर का ऐलान किया है। तो आइए डीटेल में जानते हैं कि जियो फाइबर के नए प्लान्स में क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

399 रुपये और 699 रुपये वाला प्लान
जियो फाइबर के 399 रुपये वाले प्लान में 30Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान के सब्सक्राइबर्स अनिलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। बात अगर 699 रुपये वाले प्लान की करें तो इसमें आपको 100Mbps की स्पीड से ट्रूली अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलेगा।

jio-tria

जियो फाइबर के नए प्लान

999 रुपये और 1499 रुपये वाला प्लान
जियो फाइबर के 999 रुपये वाला प्लान 150Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग बेनिफिट भी दिया जा रहा है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को 1 हजार रुपये की कीमत वाले 11 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। दूसरी तरफ जियो फाइबर के 1499 रुपये वाले प्लान की करें तो इसमें आपको 300Mbps की स्पीड और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग वाले इस प्लान में 1500 रुपये के 12 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

इन DTH यूजर्स के लिए धांसू ऑफर, 4 रुपये महीने में खास सर्विस

30 दिन का फ्री ट्रायल
जियो फाइबर अपने नए यूजर्स को बिना शर्त 30 दिन का फ्री ट्रायल भी ऑफर कर रहा है। इसमें 150Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है। प्लान में बिना किसी शुल्क 4K सेट टॉप बॉक्स के साथ 10 ओटीटी ऐप्स का ऐक्सेस दिया जा रहा है। प्लान में यूजर्स को फ्री वॉइस कॉलिंग दी जा रही है। 30 दिन फ्री ट्रायल स्कीम की खास बात है कि यूजर न पसंद आने आने पर इसे वापस कर सकते हैं।

Tecno Camon 16 सीरीज में 48MP का फ्रंट और 64MP का रियर कैमरा, 3 सितंबर को है लॉन्च

कंपनी 1 सितंबर से कनेक्शन और प्लान ऐक्टिवेट कराने वाले नए जियो फाइबर कस्टमर्स को 30 दिन का फ्री ट्रायल ऑफर कर रही है। इसके साथ ही कंपनी अपने मौजूदा यूजर्स को नए टैरिफ प्लान वाले फायदे देने ऑफर करने के लिए अपग्रेड कर रही है। इतना ही नहीं, 15 से 31 अगस्त के बीच भी जियो फाइबर से जुड़ने वाले यूजर्स को भी My Jio वाउचर के तौर पर 30 दिन का फ्री ट्रायल बेनिफिट मिलेगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments