Home Gadgets Redmi K30 5G भारत में हो सकता है लॉन्च, स्टोरेज और कलर...

Redmi K30 5G भारत में हो सकता है लॉन्च, स्टोरेज और कलर वेरियंट्स लीक

नई दिल्ली
Redmi K30 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किए जा सकता है। टिप्स्टर के हवाले से एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी देश में रेडमी के30 5जी हैंडसेट को फ्रॉस्ट वाइट और मिस्ट पर्पल कलर में ला सकती है। शाओमी की सब-ब्रैंड रेडमी ने पिछले साल दिसंबर में रेडमी के30 और रेडमी के30 5जी स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे। रेडमी के30 को फरवरी में इसी साल पोको एक्स2 नाम से पेश किया जा चुका है।

Pricebaba की एक रिपोर्ट में टिप्स्टर इशान अग्रवाल के हवाले से बताया गया है कि रेडमी के30 5जी देश में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी वाला पहला फोन हो सकता है। टिप्स्टर का दावा है कि फोन को 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि चीन में लॉन्च हुए 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट को देश में लॉन्च किए जाने की उम्मीद नहीं है।

Realme C15 को आज खरीदने का मौका, जानें दाम व ऑफर्स

Redmi K30 5G: स्पेसिफिकेशन्स

रेडमी के30 5जी एक ड्यूल-सिम फोन है। इसमें 6.67 इंच फुल एचडी+ होल-पंच डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91 प्रतिशत और सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। 5जी वेरियंट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।

सैमसंग ने लॉन्च किया 7000mAh की बैटरी वाला पावरहाउस स्मार्टफोन

रेडमी के30 5जी में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 5 मेगापिक्सल मैक्रो, 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर हैं। फोन में सेल्फी लेने के लिए आगे दिए कटआउट में ड्यूल सेल्फी कैमरे मौजूद हैं। हैंडसेट में 20 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेल्फी कैमरे हैं।

रेडमी के30 5जी में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4500mAh बैटरी है जो 30 वाट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। फोन यूएसबी टाइप-सी के साथ आता है। इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments