Home Gadgets Redmi 9 स्मार्टफोन खरीदने का मौका, दोपहर 12 बजे से सेल

Redmi 9 स्मार्टफोन खरीदने का मौका, दोपहर 12 बजे से सेल

नई दिल्ली
Redmi 9 स्मार्टफोन की आज पहली सेल है। पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च हुए इस फोन को आज दोपहर 12 बजे से ऐमजॉन और mi.com से खरीदा जा सकता है। बजट सेगमेंट का यह स्मार्टफोन दो रियर कैमरे और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। 4जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है।

रेडमी 9 के स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.53 इंच का एचडी+ डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। 4जीबी रैम वाले इस फोन में आपको मीडियाटेक हीलियो G35 SoC प्रोसेसर मिलता है। ओएस की बात करें तो ड्यूल नैनो सिम सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 ऑफर किया जा रहा है।

Redmi-9-new

फोन के रियर में फटॉग्रफी के लिए दो कैमरे लगे हैं। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लगा है। सेल्फी की जहां तक बात है तो इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Moto G9 की पहली सेल आज, डिस्काउंट ऑफर में खरीदें धांसू बजट स्मार्टफोन

512जीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। फोन 10 वॉट की चार्जिंग सपॉर्ट करता है। कार्बन ब्लैक, स्काई ब्लू और स्पोर्टी ऑरेंज कलर ऑप्शन में आने वाले इस की थिकनेस 9mm है।

Google Pixel 5 का लुक होगा सिंपल, लॉन्च से पहले दिखा फोन का डिजाइन

कनेक्टिविटी के लिए रेडमी 9 में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। फोन की खास बात है कि यह 3.5mm ऑडियोजैक के साथ आता है। शाओमी ने इस फोन को मार्केट में रियलमी C12 और सैमसंग गैलेक्सी M01s की टक्कर में लॉन्च किया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments