Home Gadgets Realme C15 को आज खरीदने का मौका, जानें दाम व ऑफर्स

Realme C15 को आज खरीदने का मौका, जानें दाम व ऑफर्स

नई दिल्ली
Realme C15 स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आज आपके लिए बढ़िया मौका है। रियलमी के इस बजट हैंडसेट को आज बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि रियलमी सी15 को रियलमी सी12 और रियलमी बड्स क्लासिक के साथ लॉन्च किया गया था। रियलमी सी15 की खासियत है इसमें दी गई 6000mAh की बैटरी और 6.52 इंच एचडी+ डिस्प्ले।

Realme C15: कीमत व उपलब्धता

रियलमी सी15 के 3 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है। वहीं 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट 10,999 रुपये में आता है। फोन पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर में मिलता है। हैंडसेट को आज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और रियलमी इंडिया की वेबसाइट पर रात 8 बजे सेल में उपलब्ध कराया जाएगा।

सैमसंग ने लॉन्च किया 7000mAh की बैटरी वाला पावरहाउस स्मार्टफोन, जानें दाम

आज होने वाली सेल में ग्राहक फ्लिपकार्ट से ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के जरिए फोन खरीदने पर 5 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं। फोन पर कंपनी 1 साल की वारंटी और एक्सेसरीज पर 6 महीने की वारंटी दे रही है। नो-कॉस्ट ईएमआई पर फोन को 1,111 रुपये प्रति महीने पर लिया जा सकता है।

Realme C15: स्पेसिफिकेशन्स
रियलमी के इस फोन में 6.52 इंच एचडी+ इनसेल एलसीडी डिस्प्ले है। फोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 चिपसेट दिया है। हैंडसेट में 3 जीबी रैम व 4 जीबी रैम और स्टोरेज के लिए 32 जीबी व 64 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलते हैं। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

15 हजार रुपये से कम वाले बेस्ट 32 इंच स्मार्ट टीवी

फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। रियलमी सी15 में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल, 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी के लिए रियलमी के इस फोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।

फोन को पावर देने के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है। रियलमी सी15 ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है। रियलमी के इस हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, जीपीआरएस, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन जैसे फीचर्स मिलते हैं।

और वेरिएंट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments