Home Gadgets Realme 7 का अनबॉक्सिंग वीडियो आया सामने, डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन की मिली...

Realme 7 का अनबॉक्सिंग वीडियो आया सामने, डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन की मिली झलक

Realme 7 कथित रूप से अनबॉक्सिंग वीडियो में देखा गया था, जिसे अब डिलीट कर दिया गया है। हालांकि, अनबॉक्सिंग वीडियो के स्क्रीनशॉट्स टिप्सटर ने कैप्चर करके ट्विटर पर साझा कर दिया है। इन स्क्रीनशॉट्स में फोन 8 जीबी रैम + 128 जीबी वेरिएंट के साथ-साथ ब्लू-इश कलर में दिखा है। रीटेल बॉक्स पर रियलमी 7 फोन के स्पेसिफिकेशन भी नज़र आए हैं। कंपनी रियलमी 7 सीरीज़ को भारत में 3 सितंबर को लॉन्च करने वाली है, जिसमें Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। दोनों ही फोन के ज्यादातर स्पेसिफिकेशन लीक के जरिए सामने आ चुके हैं।
 

Realme 7 design (expected)

कथित अनबॉक्सिंग वीडियो के स्क्रीनशॉट्स योगेश नामक टिप्सटर ने ट्विटर पर साझा किए हैं। Realme 7 फोन की बात करें, तो स्क्रीनशॉट्स में फोन जैसे कि हमने बताया ब्लू-इश कलर वेरिएंट में नज़र आया है, जिसके साथ ही फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप वर्टिकली स्थित है। इसके अलावा, फोन के रियर पैनल के बॉटम में Realme की ब्रांडिंग दी गई है। वहीं, फोन के फ्रंट पैनल के ऊपरी बायीं ओर सेल्फी कैमरा से लिए होल-पंच कटआउट दिया गया है। यही नहीं, सामने आई तस्वीरों में हम फोन के चारों ओर मौजूद मोटे बेजल्स भी देख सकते हैं।

फोन में दो सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड के लिए ट्रिपल कार्ड कॉन्फिग्रेशन दिया गया है। वहीं, स्क्रीनशॉट में दिखे ‘About phone’ पेज़ के मुताबिक, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा।
 

Realme 7 specifications (expected)

रीटेल बॉक्स की बात करें, तो इस पर रियलमी 7 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है। जैसे कि यह फोन मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर, 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेट रेट स्क्रीन, 5,000 एमएएच बैटरी के साथ 30 वॉट फास्ट चार्जिंग और 64 मेगापिक्सल के क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस है।

गौरतलब है कि यह स्पेसिफिकेशन पहले सामने आ चुकी लीक्स के अनुसार ही है। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने कुछ दिन पहले ही यही स्पेसिफिकेशन साझा किए थे, जिसमें उन्होंने दावा किया था फोन दो कॉन्फिग्रेशन के साथ आएगा एक 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और दूसरा 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज। फोटो और वीडियो के लिए रियलमी 7 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौज़ूद होगा। यहां 64 मेगापिक्सल का Sony IMX682 प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा हैंडसेट में अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। एक 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट पोर्ट्रेट सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर होगा। आगे की तरफ फोन में एफ/ 2.0 लेंस के साथ 16 मेगापिक्सल का सेंसर होगा।

जैसे कि हमने बताया रियलमी 7 और रियलमी 7 प्रो स्मार्टफोन भारत में गुरुवार 3 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किया जाएगा।
 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments