Home Gadgets Nokia 3.4 के कथित रेंडर से सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल की मिली झलक

Nokia 3.4 के कथित रेंडर से सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल की मिली झलक

Nokia 3.4 के कथित रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) को एक टिप्सटर द्वारा लीक कर दिया गया है। इशारा मिला है कि फोन में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल और होल-पंच स्क्रीन डिज़ाइन हो सकता है। DoctorStrange कोडनेम वाले इस फोन को कुछ हफ्ते पहले ही गीकबेंच साइट पर लिस्ट किया गया था। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। इसके साथ 3 जीबी रैम मौज़ूद होगा। Nokia ब्रांड के हैंडसेट बनाने वाली कंपनी HMD Global इस फोन को आईएफए 2020 ट्रेड शो में Nokia 2.4 के साथ लॉन्च कर सकती है। बता दें कि यह ट्रेड शो 3 सितंबर से 5 सितंबर को बर्लिन में आयोजित होना है।
 

Nokia 3.4 render leaks

भले ही यह रेंडर अनाधिकारिक है। लेकिन इससे Nokia 3.4 के बारे में कई अहम जानकारियां मिलती हैं। नोकिया ब्रांड के नामी टिप्सटर हिकारी केलिक्स का दावा है कि फोन होल-पंच डिस्प्ले के साथ आएगा और आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। इन जानकारी की रिपोर्ट सबसे पहले GSMArena ने तैयार की है। बैकपैनल पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है। इसमें तीन इमेज सेंसर्स और एलईडी फ्लैश को जगह मिली है। रेंडर से कैमरा मॉड्यूल के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर की मौज़ूदगी की जानकारी मिलती है।

एक ट्वीट में केलिक्स ने दावा किया कि उसके पास नोकिया 3.4 की वास्तविक तस्वीर है। लेकिन वह सुरक्षा कारणों से इसे साझा नहीं कर रहे और रेंडर इन्हीं तस्वीरों पर आधारित है।

रेंडर के मुताबिक, Nokia 3.4 में Nokia 8.3 5G जैसी होल-पंच स्क्रीन होगी। फोन का बैक टेक्सचर Nokia 2.3 जैसा है और सर्कुलर कैमरा डिज़ाइन Nokia C5 Endi जैसा।
 

Nokia 3.4 specifications (expected)

नोकिया 3.4 को हाल ही में गीकबेंच साइट पर लिस्ट किया गया था। यहां से फोन में स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम होने की जानकारी मिली थी।

GSMArena की रिपोर्ट से यह भी इशारा मिलता है कि फोन में गूगल असिस्टेंट के लिए अगल बटन हो सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Nokia 3.4 में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले कटआउट और 19:9 आस्पेक्ट रेशियो है। सर्कुलर कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा। फोन में 4,000 एमएएच बैटरी दिए जाने की उम्मीद है जो 10 वॉट चार्जिंग और 3.5 एमएम ऑडियो जैक के साथ आएगा।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मराठा आरक्षण को ना

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक महत्वपूर्ण फैसले में महाराष्ट्र के उस कानून को असंवैधानिक करार दिया जिसके तहत मराठा समुदाय के लिए शिक्षा...

बंगाल में हिंसा बंद हो

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजनीतिक हिंसा का मामला तूल पकड़ गया है, जिसमें अब तक 12 लोगों की मौत...

वैक्सीन मैन का दुख

लंदन के अखबार फाइनैंशल टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के अदार पूनावाला ने कहा है कि भारत में आने वाले...

ममता ने खेल किया

कोरोना की दूसरी लहर के बीच हुए पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी विधानसभा चुनावों के दौरान भले परिवर्तन शब्द पर सबसे ज्यादा...

Recent Comments