Home Gadgets Moto G9 की पहली सेल आज, इन ऑफर्स के साथ खरीदें

Moto G9 की पहली सेल आज, इन ऑफर्स के साथ खरीदें

Moto G9 स्मार्टफोन भारत में आज अपनी पहली सेल के माध्यम से खरीद के लिए उपलब्ध होगा। नया मोटोरोला स्मार्टफोन भारत में पिछले हफ्ते ही लॉन्च किया गया है। यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ-साथ 20 वॉट फास्ट चार्जिंग से लैस है। मोटो जी9 स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड एक्सपीरियंस प्रदान करता है, जो कि मार्केट में मौजूदा Redmi Note 9 Pro, Samsung Galaxy M21 और Realme 6i स्मार्टफोन को टक्कर देगा। अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो मोटो जी9 स्मार्टफोन वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले डिज़ाइन और एनएफसी सपोर्ट के साथ आता है।
 

Moto G9 price in India, sale offer

मोटो जी9 हैंडसेट को भारत में 11,499 रुपये में बेचा जाएगा। यह दाम 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। Moto G9 को ग्राहक फॉरेस्ट ग्रीन और सेफायर ब्लू रंग में खरीद पाएंगे। Moto G9 की सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू होने वाली है।

सेल ऑफर्स की बात करें, तो ICICI Bank या फिर Yes Bank क्रेडिट कार्ड के माध्यम से मोटो जी9 की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। साथ ही यह डिस्काउंट ICICI Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड ईएमआई ट्रांसजेक्शन के साथ-साथ Yes Bank क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांसजेक्शन पर भी लागू होगा।
 

Moto G9 specifications, features

डुअल-सिम Moto G9 हैंडसेट एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ मैक्स विज़न टीएफटी डिस्प्ले है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। जुगलबंदी के लिए 4 जीबी रैम दिए गए हैं। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर एफ/1.7 है। यह क्वाड पिक्सल टेक्नोलॉजी पर आधारित है। कैमरा सेटअप में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और मैक्रो लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन में आपको एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फोन में ऑटो स्माइल कैपचर, एचडीआर, फेस ब्यूटी, मैनुअल मोड और RAW फोटो आउटपुट जैसे फीचर्स पहले से कैमरे में मौज़ूद हैं।

स्टोरेज की बात करें तो Moto G9 में 64 जीबी का विकल्प है। ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, एफएम रेडियो, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और सार सेंसर फोन का हिस्सा हैं। फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Moto G9 की बैटरी 5,000 एमएएच की है। यह 20 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके बारे में सिंगल चार्ज में दो दिन की बैटरी लाइफ देने का दावा है। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 165.21×75.73×9.18 मिलीमीटर है और वज़न 200 ग्राम।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments