Home Sport IPL 2020: मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नै सुपरकिंग्स (CSK) के बीच मुश्किल...

IPL 2020: मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नै सुपरकिंग्स (CSK) के बीच मुश्किल में दिख रहा है पहला मैच

हाइलाइट्स:

  • आमतौर पर बीते साल की विजेता और उपविजेता टीमों के बीच ही होता है IPL का पहला मैच
  • इस बार भी मुंबई vs चेन्नै के बीच तय माना जा रहा था मैच, लेकिन CSK की टीम में फैला कोरोना
  • 2 खिलाड़ियों समेत टीम के 12 सदस्यों को हुआ कोविड- 19, ऐसे में चेन्नै को शायद न मिले पहला मैच
  • सूत्रों ने बताया कि अगर धोनी (CSK) की टीम से नहीं तो विराट (RCB) की टीम से होगा MI का सामना

नई दिल्ली
IPL के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है लेकिन अभी तक IPL ने इस लीग का शेड्यूल (IPL 2020 Schedule) जारी नहीं किया है। हालांकि लीग के ओपनिंग मैच को लेकर उम्मीद यही थी कि पहला मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा। लेकिन अब ऐसा होता भी मुश्किल दिख रहा है। चेन्नै सुपरकिंग्स की टीम में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संकट खड़ा हो गया है। इस फ्रैंचाइजी के 12 सदस्य कोविड- 19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

वैसे आईपीएल में हमेशा से ही टूर्नमेंट का पहला मैच बीते साल की विजेता और उपविजेता के बीच ही खेला जाता रहा है। इस सीजन का आयोजन जब मार्च में होना था, तब भी ऐसा ही शेड्यूल जारी किया गया था। लेकिन अब चेन्नै कि मुश्किलें देखकर बीसीसीआई-आईपीएल इस लीग के लिए एक नया शेड्यूल बनाने में जुटी हैं।

परिवार नहीं भर सकता था अकैडमी की फीस, जानें- सोनू से सुरेश रैना बनने का सफर

हमारे सहयोगी अखबार ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ में छपी खबर के मुताबिक आईपीएल चेन्नै की टीम को कुछ अतिरिक्त समय देने पर विचार कर रहा है। यूएई पहुंची चेन्नै की टीम को 6 दिन के क्वारंटीन के बाद 28 अगस्त से मैदान पर प्रैक्टिस के लिए उतरना था। लेकिन 2 खिलाड़ियों समेत 12 सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के बाकी सदस्यों को भी अब 4 सितंबर तक क्वारंटीन में रहना होगा। सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही उन्हें बॉयो सिक्योर बबल में शामिल किया जाएगा।

अभी खरीदें कार या दीवाली बंपर छूट का करें इंतजार, हर जवाब मिलेगा यहां

इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई का सामना विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से हो सकता है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि मैनेजमेंट का सोचना है कि टूर्नमेंट के ओपनिंग मैच में स्टार खिलाड़ियों से शुरुआत करना सही रहेगा।

इस सीजन नई जर्सी में उतरेगी मुंबई इंडियंस, वीडियो जारी, फैन्स के लिए भी ऑफर

जानकारी के मुताबिक, जब धोनी की टीम उसमें शिरकत नहीं कर सकती तो उसकी जगह विराट कोहली की टीम को मौका देना सही रहेगा। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि सीएस की टीम अपना पहला मैच खेलना चाहेगी या वह छोड़ना चाहेगी। हालांकि यह तस्वीर तभी साफ हो पाएगी, जब आईपीएल 2020 का नया शेड्यूल बाहर आ जाएगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments