Home Sport IPL 2020: इस सीजन नई जर्सी में खेलेगी मुंबई इंडियंस, वीडियो जारी,...

IPL 2020: इस सीजन नई जर्सी में खेलेगी मुंबई इंडियंस, वीडियो जारी, फैन्स के लिए भी ऑफर

नई दिल्ली
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) इस बार नई जर्सी (New jersey of Mumbai Indians) में मैदान पर उतरेगी। फ्रैंचाइजी ने इस नई जर्सी का एक वीडियो अपने थीम सॉन्ग ‘दुनिया हिला देंगे’ के साथ जारी किया है।

फ्रैंचाइजी ने अपने चिर-परिचित नीले और गोल्डन रंग के कॉम्बिनेशन को एक नए अंदाज में तैयार किया है। टीशर्ट पर टीम के दो मुख्य प्रायोजक भी वहीं हैं। जर्सी के फ्रंट पर इस बार भी सैमसंग दिखाई देगा, जबकि खिलाड़ियों की पीठ पर कलर्स चैनल का नाम और लोगो होगा।
परिवार नहीं भर सकता था अकैडमी की फीस, जानें- सोनू से सुरेश रैना बनने का सफर

अभी खरीदें कार या दीवाली बंपर छूट का करें इंतजार, हर जवाब मिलेगा यहां

मुंबई की नई जर्सी आगे की ओर हल्के नीले रंग की है और कंधों पर एक तरफ गोल्डन पट्टियां हैं। वहीं, जर्सी की बाजुएं और ट्राउजर गहरे नीले रंग के हैं। फ्रैंचाइजी ने फैन्स के लिए भी इस जर्सी की रिपिल्का बाजार में उतारी है। फैन्स के लिए इस जर्सी की कीमत 2499 रुपये बताई गई है, जो फिलहाल 20 फीसदी छूट के साथ 1999 रुपये में मिल सकती है। मुंबई इंडियंस ने अपने टि्वटर पर एक लिंक साझा किया है, जहां से फैन्स इस जर्सी का ऑर्डर बुक कर सकते हैं।

रूम को लेकर विवाद, IPL छोड़ लौटे रैना पर बोले श्रीनिवासन- सफलता सिर चढ़ गई है

इस बार टीम अपना यह खिताब बचाने मैदान पर उतरेगी। पिछले सीजन उसने एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नै सुपर किंग्स को हराकर यह खिताब रेकॉर्ड चौथी बार अपने नाम किया था। मुंबई की टीम इस बार अपने 5वें खिताब के लिए जोर लगाती दिखाई देगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments