Home News Into The Wild: बेयर ग्र‍िल्‍स संग जंगलों की खाक छान रहे अक्षय...

Into The Wild: बेयर ग्र‍िल्‍स संग जंगलों की खाक छान रहे अक्षय कुमार, पी हाथी के ‘पूप’ की चाय

बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि बॉलिवुड के ‘ख‍िलाड़ी’ अक्षय कुमार जल्‍द ही असल जिंदगी में खतरों से खेलने वाले हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रजनीकांत की तरह बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में खाक छानने वाले हैं। अब यह खबर पुख्‍ता हो गई है। डिस्कवरी के शो ‘Into The Wild With Bear Grylls‘ में अक्षय कुमार नजर आएंगे। इस खास एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ गया है, जिसमें अक्षय हाथी के ‘पूप’ वाली चाय का स्‍वाद लेते नजर आ रहे हैं।

अक्षय ने शेयर किया प्रोमो वीडियो

सोमवार को अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। Into The Wild With Bear And Akshay Kumar की झलक रोमांच‍ित करने वाली है। इसमें अक्षय बेयर ग्र‍िल्‍स के साथ ट्रेकिंग कर हे हैं, रस्सी से नदी पार कर रहे हैं और थकान मिटाने के‍ लिए हाथी की पॉटी की चाय भी पी रहे हैं।

कब टेलिकास्‍ट होगा, कहां देख पाएंगे?
प्रोमो वीडियो के मुताबिक, यह एपिसोड 11 सितंबर को Discovery+ और 14 सितंबर को Discovery पर शाम 8 बजे प्रसारित किया जाएगा। वैसे, तो पूरा वीडियो ही एंडवेंचरस है, लेकिन सबसे हैरान कर देने वाली चीज है हाथी के ‘पूप’ की चाय। सुनकर पहले पहल नाक-भौं सिकोड़ना आम है, लेकिन अक्षय बड़े आराम से इसे पीते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वक्‍त ब्रिटेन में हैं अक्षय कुमार
बता दें कि बेयर ग्रिल्‍स एक मशहूर ब्रिटिश टीवी होस्ट हैं। अक्षय फिलहाल बिट्रेन में हैं और वहां अपनी फिल्‍म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी नजर आएंगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments