Home News सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलिना भट्टाचार्जी की बन गई जोड़ी, बोलेंगे- साथ निभाना...

सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलिना भट्टाचार्जी की बन गई जोड़ी, बोलेंगे- साथ निभाना साथिया…

सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलिना भट्टाचार्जी की बन गई जोड़ी, बोलेंगे- साथ निभाना साथिया...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ बन सकती है देवोलिना भट्टाचार्जी की जोड़ी

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बन सकती है देवोलिना भट्टाचार्जी की जोड़ी
  • ‘साथ निभाना साथिया 2’ में साथ आ सकते हैं नजर
  • बिग बॉस 14 में भी दोनों आए थे नजर

नई दिल्ली:

‘साथ निभाना साथिया (Sath Nibhaana Saathiya)’ की कोकिलाबेन और गोपी बहू के ‘रसोड़े में कौन था?’ वीडियो वायरल होने के बाद, अब शो के मेकर्स ‘साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2)’ को लाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं. सीरियल की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने इस बात की पुष्टि की और कहा कि साथ निभाना साथिया 2 की तैयारियां हो चुकी हैं. हाल ही में खबरें आईं थीं कि एक बार फिर से देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ‘गोपी बहू’ का किरदार निभाती नजर आएंगी. वहीं, सीरियल में देवोलिना के ऑपोजिट एक्टर कौन होंगे? इस बात को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. 

यह भी पढ़ें


हाल ही में एक सोर्स ने पिंकविला को बताया, “‘साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2)’ के लिए मेकर्स की पहली पसंद लीड एक्टर के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) है. मेकर्स फिलहाल उनके साथ बातचीत कर रहे हैं. फिलहाल बातचीत पहले चरण में है, अगर चीजें सही रहीं तो उनके फैन्स काफी हैरान होंगे. लेकिन फिलहाल किसी भी चीज की पुष्टि नहीं की जा सकती है, जब तक प्रोड्यूसर की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी जाती.”

सोर्स ने आगे बताया, “लेकिन इससे निश्चित रूप से साथ निभाना साथिया 2 के लिए हमारी रुचि बढ़ गई है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और देवोलीना भट्टाचार्जी को एक फ्रेम में देखना कितना मनोरंजक होगा. बिग बॉस 13 में उन दोनों का रोमांश तो याद होगा ही?” बता दें, बिग बॉस 13 के दौरान देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee) ने इस बात को कई बार स्वीकार किया था कि वह सिद्धार्थ को पसंद करती हैं. वहीं, इन दोनों को एक साथ ‘साथ निभाना साथिया 2’ में देखना काफी दिलचस्प रहेगा.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments