Home Gadgets लॉन्च से पहले लीक हुए Samsung Galaxy Z Fold 2 5G के...

लॉन्च से पहले लीक हुए Samsung Galaxy Z Fold 2 5G के स्पेसिफिकेशन्स, जानें क्या है खास

नई दिल्ली
Samsung के नए फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold 2 5G का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। कंपनी इस फोन को 1 सितंबर को गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट 2 इवेंट में लॉन्च करने वाली है। फोन को लॉन्च होने में अभी एक दिन का वक्त बचा है, लेकिन इसके स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। लीक में फोन की स्क्रीन, प्रोसेसर और रैम के साथ ही दूसरी कई जानकारियां दी गई हैं।आइए जानते हैं डीटेल।

12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज
विनफ्यूचर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2 5G में 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर दिया गया है। डिस्प्ले की बात करें तो बताया जा रहा है कि इस फोन में 7.3 इंच का इनफिनिटी-O मेन डिस्प्ले और 6.2 इंच का सुपर AMOLED इनफिनिटी फ्लेक्स कवर डिस्प्ले दिया गया है।

Reliance Jio Fiber के नए और धांसू प्लान लॉन्च, इन यूजर्स को 30 दिन फ्री सर्विस

galaxxy-z-fold

गैलेक्सी Z फोल्ड 2

12 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
ओएस की बात करें तो ड्यूल सिम सपॉर्ट वाले इस फोन में ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड सैमसंग का One UI 2.5 दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें सभी कैमरे 12 मेगापिक्सल के हैं। एलईडी फ्लैश के साथ आने वाले इस कैमरा सेटअप में प्राइमरी लेंस के अलावा एक टेलिफोटो और एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 10 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Tecno Camon 16 सीरीज में 48MP का फ्रंट और 64MP का रियर

फोन में 4500mAh की बैटरी
फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 25 वॉट वायर्ड के साथ 11 वॉट की वायरलेस चार्जिंग का सपॉर्ट मिलेगा। रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस फोन की कीमत सैमसंग यूके की वेबसाइट पर 1799 यूरो (करीब 1,54,744 रुपये) बताई गई है। यूके में फोन की प्रीबुकिंग शुरू हो गई है और 17 सितंबर से शिपिंग भी शुरू हो जाएगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments