Home Gadgets रियलमी का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Realme V3 कल हो सकता है...

रियलमी का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Realme V3 कल हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली
रियलमी अपनी Realme X7 सीरीज के स्मार्टफोन्स को कल चीन में लॉन्च करेगी। इस लाइनअप में Realme X7 और Realme X7 Pro स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे।अब एक टिप्स्टर ने दावा किया है कि कंपनी कल 3 स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी जिनमें मीडियाटेक 5जी चिपसेट होंगे। इस इवेंट में कंपनी रियलमी वी3 फोन लॉन्च कर सकती है जो ब्रैंड का सबसे सस्ता 5जी फोन होगा।

तीन रियलमी फोन लॉन्च होने का दावा
टिप्स्टर ने यह भी दावा किया कि कल लॉन्च होने वाले रियलमी फोन्स में 1 हजार चीनी युआन से कम दाम पर 5जी सपॉर्ट मिलेगा। चीन की टेलिकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी टीना पर तीन नए फोन्स को मॉडल नंबर्स RMX2176, RMX2121 और RMX2200/RMX2201 के साथ अप्रूव किया गया है।

गूगल ने प्ले स्टोर से हटाए फ्री गिफ्ट देने वाले ऐप्स, जानें डीटेल

RMX2176 मॉडल नंबर का संबंध रियलमी एक्स7 जबकि मॉडल नंबर RMX2121 का संबंध रियलमी एक्स7 प्रो से है। वहीं तीसरा फोन जो मॉडल नंबर RMX2200/RMX2201 के नाम से लिस्ट है उसमें सबसे कमजोर स्पेसिफिकेशन्स होंगे और यह ब्रैंड का सबसे सस्ता 5जी हैंडसेट होगा। खबरों के मुताबिक इस हैंडसेट को वी-सीरीज में लॉन्च किया जाएगा और यह रियलमी वी3 हो सकता है।

सैमसंग ने लॉन्च किया 7000mAh की बैटरी वाला पावरहाउस स्मार्टफोन, जानें दाम

Realme v3: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी वी3 में 6.52 इंच एचडी+ रेजॉलूशन आईपीएस एलसीडी पैनल है। इस डिवाइस में 4890mAh क्षमता वाली बैटरी हो सकती है। 3सी लिस्टिंग के मुताबिक फोन के साथ 18 वाट फास्ट चार्जर आएगा। फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर डाइमेंसिटी 720 5G चिपसेट दिया जाएगा।

स्मार्टफोन को 4 जीबी, 6 जीबी और 8 जीबी रैम स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 64 जीबी व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है।फोन में ऐंड्रॉयड 10 ओएस होगा। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल और रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के तीन लेंस से लैस होगा।

15 हजार रुपये से कम वाले बेस्ट 32 इंच स्मार्ट टीवी

हाल ही में एक लीक में दावा किया गया था कि दमदार रियलमी एक्स7 प्रो में फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिलेगा। हालांकि, चीनी कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। इस बारे में कल होने वाले लॉन्च इवेंट में जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मराठा आरक्षण को ना

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक महत्वपूर्ण फैसले में महाराष्ट्र के उस कानून को असंवैधानिक करार दिया जिसके तहत मराठा समुदाय के लिए शिक्षा...

बंगाल में हिंसा बंद हो

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजनीतिक हिंसा का मामला तूल पकड़ गया है, जिसमें अब तक 12 लोगों की मौत...

वैक्सीन मैन का दुख

लंदन के अखबार फाइनैंशल टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के अदार पूनावाला ने कहा है कि भारत में आने वाले...

ममता ने खेल किया

कोरोना की दूसरी लहर के बीच हुए पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी विधानसभा चुनावों के दौरान भले परिवर्तन शब्द पर सबसे ज्यादा...

Recent Comments