Home News मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पर फिल्म बनाएगा शाहरुख खान का प्रॉडक्शन हाउस, अर्जुन...

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पर फिल्म बनाएगा शाहरुख खान का प्रॉडक्शन हाउस, अर्जुन कपूर होंगे हीरो?

बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को उनके फैंस काफी समय से सिल्वर स्क्रीन पर मिस कर रहे हैं। हालांकि, उनका प्रॉडक्शन कंपनी सिनेमाघरों और डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर कई दिलचस्प फिल्मों पर काम कर रही हैं। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान का प्रॉडक्शन हाउस ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले पर एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहा है।

पहली बार साथ नजर आएंगे शाहरुख और अर्जुन
रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए अर्जुन कपूर से संपर्क किया गया है। फिल्म में अर्जुन कपूर मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले की जांच करने वाले पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। यह पहला प्रॉजेक्ट होगा जिसमें शाहरुख खान और अर्जुन कपूर एक साथ काम करते नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म को पुलकित निर्देशित करेंगे, जिन्होंने साल 2017 में थ्रिलर ‘मरून’ बनाई थी।

यह था मुजफ्फर शेल्टर होम केस
यह फिल्म मुजफ्फरपुर शेल्टर होम के चौंकाने वाले मामले पर आधारित है। इस होम में रेप के मामलों की सूचना मिली थी। इस होम को ‘सेवा संकल्प एवं विकास समिति’ नाम के के एनजीओ द्वारा चलाया जा रहा था। कहा जा रहा था कि इस होम में रहने 42 में से 34 लोगों के साथ यौन शोषण किया गया था। इस एनजीओ के चीफ ब्रजेश ठाकुर को मुख्य आरोपी घोषित किया गया था। फरवरी, 2020 में दिल्ली हाईकोर्ट ने उसे कठोर आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी।

अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म
अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार साल 2019 में डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आए थे। अब वह ऐक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के साथ एक अनाम फिल्म में दिखाई देंगे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments