Home News फिल्‍ममेकर इंद्रजीत लंकेश से CCB ने की पूछताछ, दावा- पार्टी में ऐक्‍ट्रेसेज...

फिल्‍ममेकर इंद्रजीत लंकेश से CCB ने की पूछताछ, दावा- पार्टी में ऐक्‍ट्रेसेज लेती हैं ड्रग्‍स

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ड्रग माफिया के कनेक्‍शन पर जांच पड़ताल शुरू हो गई है। एक ओर जहां मुंबई पहुंची नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो की टीम मुंबई में ऐक्‍ट‍िव ड्रग पैडलर्स की पहचान और उन पर कार्रवाई करने में जुट गई है, वहीं फिल्‍ममेकर इंद्रजीत लंकेश ने कन्‍नड़ फिल्‍म उद्योग भी लेकर भी सनसनीखेज खुलासा किया है। लंकेश का दावा है कि सैंडलवुड की पार्टीज में ऐक्‍ट्रेसेज ड्रग्‍स लेती हैं। सोमवार को सेंट्रल क्राइम ब्रांच ड्रग स्‍कैंडल मामले में फिल्‍ममेकर से पूछताछ की है।

जांच के बाद लिया जाएगा ऐक्‍शन

इंद्रजीत लंकेश ने बेंगलुरु में सोमवार को सीसीबी के अधिकारियों के सवालों का जवाब दिया। सेंट्रल क्राइम ब्रांच का कहना है वह अभी जांच कर रहे हैं। नशीली दवाओं के खिलाफ लड़ाई में जो भी उचित कार्रवाई होगी, की जाएगी। सीसीबी ने लोगों से अपील की है कि यदि उनके पास ऐसी कोई जानकारी है तो वह साझा करें और ड्रग्‍य के ख‍िलाफ लड़ाई में साथ दें।

‘मैं कई ऐक्‍टर्स को जानता हूं जो ड्रग्‍स लेते हैं’
फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश ने दावा किया था कि कुछ फिल्म ऐक्‍टर और ऐक्‍ट्रेसेज को वो जानते हैं, जो ड्रग्‍स लेने के आदी हैं। उनका यह दावा नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो द्वारा एक ड्रग रैकेट के खुलासे के बाद आया है। एनसीबी ने बेंगलुरु में एक बड़े ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इसमें एम.अनूप, आर.रविंद्रन और अनिखा डी. नाम के तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी का कहना है कि ये तीनों कन्नड़ फिल्म इंडस्‍ट्री के म्‍यूजिश‍ियंस और ऐक्‍टर्स को ड्रग्स सप्लाई करते थे।

‘पुलिस प्रोटेक्‍शन दे, मैं सब बताऊंगा’
लंकेश ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि कुछ महीने पहले वह अचानक एक ऐक्‍टर से मिले जो ड्रग्स के नशे में अपने लग्जरी कार में थे। इंद्रजीत लंकेश ने कहा था कि यदि पुलिस उन्हें संरक्षण देने का वादा करती है, तो वह इस तरह के कई तथ्य सामने रखेंगे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments