Home News तस्वीरें: मलाइका अरोड़ा की मां के घर पर ओनम सेलिब्रेशन, केले के...

तस्वीरें: मलाइका अरोड़ा की मां के घर पर ओनम सेलिब्रेशन, केले के पत्तों पर सबने खाया खाना

मलाइका अरोड़ा ने ओनम सेलिब्रेशन का कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में डाइनिंग टेबल पर सजा है केले के बड़े-बड़े पत्तों पर खूब सारा लजीज खाना।

मां के घर पर ओनम सेलिब्रेशन

कोरोना को लेकर लॉकडाउन की वजह सभी अपने-अपने परिवार और दोस्तों से दूर रहे। मलाइका ने लिखा है कि पूरा 5 महीने के बाद सभी उनकी मां जॉयस पॉलिकार्प के घर पर इकट्ठे हुए। मौका था ओनम सेलिब्रेशन का और परिवार के साथ मिलकर उन्होंने इस मौके को जमकर सेलिब्रेट किया है।

‘ओणम साद्या के लिए आपका शुक्रिया मां’

मलाइका ने इन लजीज पकवानों की तस्वीरें शेयर करते लिए लिखा है, ‘हमारा टेबल सेट है और फाइनली 5 महीने के बाद हम अपने पैरंट्स के घर पर ओनम के शुभ मौके पर इकट्टे हुए हैं। ओणम साद्या के लिए आपका शुक्रिया मां।’

हर डिश का नाम हैशटैग के साथ लिखा

मलाइका ने इन तस्वीरों के साथ यह भी बताया है कि ओनम के इस स्पेशल दिन पर मां ने उनके लिए क्या-क्या बनाया है। उन्होंने हर डिश का नाम हैशटैग के साथ लिखा है।

अमृता अरोड़ा अपने पति और बच्चे के साथ पहुंचीं

अमृता अरोड़ा अपने पति और बच्चे के साथ मां के घर पहुंची थीं और उन्होंने भी इस सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है।

फ्रेंड्स को मिस कर रहीं मलाइका की मां

दोनों बहनों के अलावा मां जॉयस पॉलिकार्प ने भी इस मौके की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने लिखा है कि वह लंबे समय से फैमिली मील को मिस कर रही थीं। उन्होंने यह भी कहा है कि आमतया उनके घर पर लोगों की भीड़ लगी होती है, लेकिन इस वक्त वह अपने फ्रेंड्स को काफी मिस कर रही हैं।

2 साल बाद ओनम का सेलिब्रेशन घर पर

2-

उन्होंने लिखा है कि 2 साल बाद उन्होंने ओनम को अपने घर पर सेलिब्रेट किया और केले के पत्तों पर खाना खाना सबके लिए एक अनोखा अनुभव था।

मलाइका की मां मलयाली कैथलिक हैं

उन्होंने लिखा कि बच्चों ने ढेर सारे सवाल किए कि आज इस तरह से खाना क्यों खाते हैं। इस ओनम साद्या में अप्पे, इंजी पुली, कनीमांगा अचार, मांगा अचार, वेदुकपुली नारंगा अचार, चमांती, मोरू मलाकू, काया वराथटू, शरकरा वराटी, पप्पाडम, नेन्द्रन पाजहम, सम्बारम, मट्टा चोरू, सांभर, नेई, ओलन, पुलीसेरी, एवियल, मटांगा एरिसेरी, वेल्लारिका पचाडी जैसे और भी कई व्यंजन शामिल थे।

बता दें कि मलाइका की मां जॉइस अरोड़ा जहां मलयाली कैथलिक हैं, वहीं पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी थे। जब मलाइका 11 साल की थीं, तभी उनके माता-पिता एक-दूसरे से अलग हो गए और उनका तलाक हो गया।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments