Home News एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर, फिजियोथेरेपी में ले रहे हिस्सा

एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर, फिजियोथेरेपी में ले रहे हिस्सा

बॉलिवुड के मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम बीते 5 अगस्त से एमजीएम हेल्थकेयर में भर्ती हैं। अस्पताल की तरफ से सोमवार को जारी एक बयान में कहा गया है कि उनकी हालत अब स्थिर है। वह आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं। एसपी बालासुब्रमण्यम को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल के बयान में कहा गया है कि एसपी बालासुब्रमण्यम सचेत हैं, प्रतिक्रिया दे रहे हैं और फिजियोथेरेपी में सक्रिय रूप से हिस्सा ले रहे हैं। इसके साथ ही कहा कि अस्पताल की टीम गायक की करीब से निगरानी कर रही है।

फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ होने के लिए हर कोई दुआ कर रहा है। बताते चलें कि एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ होने को लेकर तमिल फिल्मों के निर्देशक भारतीराजा, संगीतकार इलैयाराजा, एआर रहमान, गीतकार वैरामुथु, अभिनेता रजनीकांत एक सामूहिक प्रार्थना में शामिल हुए थे।

एसपी बालासुब्रमण्यम के करियर की बात करें तो उन्होंने 14 अलग-अलग भाषाओं में 40 हजार से अधिक गाने गाए हैं। उन्हें अपनी पहली ही हिंदी फिल्म एक दूजे के लिए नैशनल अवॉर्ड मिला था। बता दें कि उन्होंने कोराना वायरस पर एक गाना बनाया था। उन्होंने गाने के जरिए सभी बीच एक जागरूकता अभियान चलाया था।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments