Home Gadgets OnePlus Nord की अगली सेल कल ऐमजॉन पर, जानें कीमत और फीचर्स

OnePlus Nord की अगली सेल कल ऐमजॉन पर, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली
टेक कंपनी वनप्लस लंबे इंतजार के बाद भारत में बायर्स के लिए OnePlus Nord लेकर आई है, जिसे कम कीमत पर दमदार फीचर्स के साथ उतारा गया है। इस स्मार्टफोन को शुरुआती सेल्स में आउट-ऑफ-स्टॉक होने के बाद कंपनी फ्लैश सेल में बेच रही है और Nord खरीदने का अगला मौका आपको कल मिलने वाला है। ऐमजॉन पर OnePlus Nord की अगली सेल कल 31 अगस्त को है और इस दौरान कई ऑफर्स का फायदा भी बायर्स को मिलेगा।

कीमत और डीटेल्स
OnePlus Nord की कीमत 24,999 रुपये से शुरू होती है और यह कीमत 6 जीबी रैम और 64 जीबी रैम वाले बेस वेरियंट की है। वहीं, दूसरे 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल को 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला टॉप वेरियंट 29,999 रुपये में मिल रहा है।

पढ़ें: सेकेंड हैंड OnePlus 8 Pro की कीमत नए फोन से ज्यादा

सोमवार को होने वाली सेल मे ऐमजॉन से बायर्स 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट खरीद सकेंगे और अभी कंपनी इस वेरियंट को ही मार्केट में लेकर आई है। फोन की सेल दोपहर 1 बजे ऐमजॉन और वनप्लस के ऑफिशल स्टोर पर शुरू होगी। नॉर्ड को दो कलर ऑप्शंस- ब्लैक और ब्लू में खरीदा जा सकता है।

OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशंस
वनप्लस के नए अफॉर्डेबल फोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रटेक्शन मिलता है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट के साथ आता है और इसमें Adreno 620 GPU दिया गया है। फोन में ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड Oxygen OS 10.5 आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिलता है।

पढ़ें: OnePlus Nord की बंपर डिमांड, बना दिया नया रेकॉर्ड

रियर पैनल पर मिलने वाले क्वॉड कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर, 58 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। ड्यूल सेल्फी कैमरा वाले फोन में 32 मेगापिक्सल Sony IMX616 मेन सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर दिया गया है। फोन में 4,115mAh की बैटरी वार्प चार्ज 30T और 5G कनेक्टिविटी सपॉर्ट के साथ दी गई है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments