Home Gadgets Moto G9 की पहली सेल कल, 500 रुपये की छूट के साथ...

Moto G9 की पहली सेल कल, 500 रुपये की छूट के साथ 10,999 रुपये में मिलेगा

नई दिल्ली
Moto G9 स्मार्टफोन सोमवार को पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। फोन को पिछले हफ्ते ही फ्लिपकार्ट पर 11,499 रुपये में लॉन्च किया गया है। हालांकि, पहली ऑनलाइन सेल से पहले मोटोरोला ने नए फोन के दाम घटा दिए हैं। मोटो जी9 को अब पहली सेल में 500 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। यानी हैंडसेट को 10,999 रुपये में खरीदने का मौका है। गौर करने वाली बात है कि यह एक लॉन्च ऑफर है और पहली सेल के बाद फोन ओरिजिनल कीमत पर ही मिलेगा।

ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड्स और क्रेडिट/डेबिट कार्ड ईएमआई के जरिए ट्रांजैक्शन के जरिए खरीदारी करने पर ही यह ऑफर मिलेगा। इसके अलावा यस बैंक क्रेडिट कार्ड्स और क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन के साथ भी 500 रुपये की छूट मिल जाएगी। मोटो जी9 को सबसे पहले भारत में लॉन्च किया गया है। फोन में कुछ स्पेसिफिकेशन्स पिछले साल लॉन्च हुए मोटो जी8 प्लस वाले भी हैं। मोटो जी9 को ब्लू व ग्रीन कलर में लॉन्च किया गया है।

मोटो जी9: स्पेसिफिकेशन्स
मोटो जी9 को किफायती स्मार्टफोन सेगमेंट में लॉन्च किया गया है। फोन को बाजार में पहले से मौजूद रियलमी नार्ज़ो 10, रियलमी सी15 और कुछ सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज से टक्कर मिलेगी।

मोटो जी9 स्टॉक ऐंड्रॉयड वर्जन के साथ आता है। फोन में 6.5 इंच एलसीडी डिस्प्ले है। हैंडसेट में एक छोटी नॉच है जिसमें 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। मोटो के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। हैंडसेट में अपर्चर एफ/1.7 के साथ 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है।

मोटो जी9 में स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 20वाट की फास्ट चार्जिंग दी गई है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

इस्राइल-फलस्तीन विवाद: रुके हिंसा का यह दौर

इस्राइल और फलस्तीन के बीच पिछले एक हफ्ते से जारी भीषण गोलाबारी से चिंतित वैश्विक समुदाय ने ठीक ही अपील की है कि सबसे...

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

Recent Comments