Home Sport CPL: कायरन पोलार्ड ने 28 बॉल में ठोके 72 रन, त्रिनबागो नाइट...

CPL: कायरन पोलार्ड ने 28 बॉल में ठोके 72 रन, त्रिनबागो नाइट राइडर्स को दिलाई जीत

नई दिल्ली
वेस्टइंडीज के धाकड़ तूफानी बल्लेबाज कायरन पोलार्ड का बल्ला कैरिबियाई प्रीमियर लीग (CPL 2020) में जमकर चल रहा है। त्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR) के कप्तान पोलार्ड ने शनिवार को बारबाडोस ट्रिडेंट्स (BT) के खिलाफ मात्र 28 बॉल में ताबड़तोड़ 72 रन ठोक दिए। 149 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नाइट राइडर्स के लिए यह पारी निर्णायक साबित हुई और उसने 2 विकेट से बारबाडोस पर अपनी जीत दर्ज की।

7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे पोलार्ड जब क्रीज पर पहुंचे, तब नाइटराइडर्स की टीम 62 रन पर अपने 5 विकेट गंवा चुकी थी और केवल 7.2 ओवर का खेल ही बाकी था यानी नाइटराइडर्स की टीम को बाकी 44 बॉल में 87 रन की दरकार थी। यहां से पोलार्ड ने कप्तानी पारी खेलते हुए मैदान पर धूमधड़ाका मचा दिया। उन्होंने 28 बॉल की पारी में 9 छक्के और 2 चौक बरसाए।

अंतिम 2 ओवर में TKR को 31 रन की दरकार थी, यहां बारबाडोज के कप्तान जेसन होल्डर 19वां ओवर फेंकने के लिए बोलिंग पर आए। पोलार्ड ने उनकी दो गेंदों पर छक्के जड़ दिए और इस ओवर से कुल 16 रन बटोरे।

मैच के अंतिम ओवर की पहली गेंद पर भी उन्होंने आर. रीफर का छक्के से स्वागत किया। ओवर की दूसरी गेंद पर जब पोलार्ड रन आउट हुए तब TKR की टीम जीत से 8 रन दूर थी। बाकी का काम कैरी पियरे और जेयडन सीन की जोड़ी ने पूरा कर दिया।

इससे पहले बारबाडोस ने जॉनसन चार्ल्स (47) और कायल मेयर्स (42) की बेहतरीन पारियों की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 148 रन बनाए।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को कर सकता है कमजोर वायु प्रदूषण, वैज्ञानिकों ने जताई चिंता

दिल्ली समेत उत्तर भारत के अधिकतर हिस्सों में धुंध छाने और हवा की गुणवत्ता में तेजी से गिरावट आने के बीच वैज्ञानिकों ने आगाह...

Covid-19: पिछले 24 घंटे में 59,105 लोगों ने दी संक्रमण को मात

देश में इस महीने में दूसरी बार 24 घंटे के अंदर 50 हजार से कम नए मामले सामने आए। वहीं, इस दौरान मरने वालों...

कोविड-19 : इजरायल में एक नवंबर से शुरू होगा टीके का परीक्षण

इजरायल के एक इंस्टीट्यूट ने कोविड-19 के लिए टीका तैयार किया है, जिसका नाम 'ब्रिलाइफ' है। अब स्वास्थ्य मंत्रालय और हेलसिंकी समिति ने इस...

कोविड-19 टीका के तीसरे चरण का परीक्षण भुवनेश्वर में जल्द होगा शुरू

कोविड-19 के खिलाफ स्वदेशी टीका कोवैक्सीन के इंसानों पर परीक्षण का तीसरा चरण जल्द ही यहां एक निजी अस्पताल में शुरू होगा । एक...

Recent Comments