Home News सुशांत सिंह राजपूत केस में ऐम्बुलेंस अटेंडेंट का चौंका देने वाला दावा-...

सुशांत सिंह राजपूत केस में ऐम्बुलेंस अटेंडेंट का चौंका देने वाला दावा- डॉक्टर को कहते सुना सूइसाइड नहीं मर्डर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला हर दिन बेहद सनसनीखेज बनता जा रहा है। डिप्रेशन से आत्महत्या, पैसों की धोखाधड़ी के आरोप, ड्रग्स कनेक्शन के बाद अब एक बार फिर इस केस में एक नया दावा सामने आया है। यह दावा सुशांत की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल ले जाने वाली ऐम्बुलेंस के अटेंडेंट ने किया है। उनका कहना है कि पोस्टमॉर्टम के दौरान उन्होंने डॉक्टर को यह कहते हुए सुना था कि यह सूइसाइड नहीं बल्कि मर्डर का मामला है।

ऐम्बुलेंस अटेंडेट ने क्या-क्या कहा?
सुशांत की मौत के मामले पर हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाऊ से बात करते हुए अटेंडेट ने कहा कि उन्होंने सुशांत की गर्दन और तलुओं के नीचे सूइयों के निशान देखे थे। उनका यह भी दावा है कि सुशांत की बॉडी पीली पड़ गई थी और फांसी लगाने के कारण उनकी जीभ बाहर नहीं आई थी। अटेंडेंट ने यह भी कहा कि सुशांत की टांगे टूटी हुई थीं।

रिया ने कहा था- सुशांत सॉरी
ऐम्बुलेंस अटेडेंट ने बताया कि रिया चक्रवर्ती जब पोस्टमॉर्टम के बाद मॉर्चरी पहुंची थीं तो उन्होंने सुशांत की डेड बॉडी देखते ही ‘सुशांत सॉरी’ कहा था। ऐम्बुलेंस अटेडेंट ने कहा कि मॉर्चरी में यह सब बातें सुनने के बाद वह बाहर आ गए थे और उस समय उन्होंने यह बात पुलिस या मीडिया को नहीं बताई थी। अब देखना है कि मीडिया में दावा कर रहे ऐम्बुलेंस अटेंडेंट का बयान सीबीआई दर्ज करती है या नहीं।

सुशांत सिंह केस: एंबुलेंस अटेंडेट का दावा, डॉक्टरों ने कहा यह हत्या का मामला आत्महत्या नहीं

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments