Home Gadgets लॉन्च से पहले आ गया Realme 7 का अनबॉक्सिंग विडियो, दिख गए...

लॉन्च से पहले आ गया Realme 7 का अनबॉक्सिंग विडियो, दिख गए सारे फीचर्स

नई दिल्ली
टेक कंपनी रियलमी की ओर से Realme 6 सीरीज के सक्सेसर के तौर पर Realme 7 सीरीज भारत में 3 सितंबर को लॉन्च की जाएगी। लॉन्च से कुछ दिन पहले ही इस सीरीज के डिवाइसेज Realme 7 और Realme 7 Pro से जुड़े लीक्स और इनके स्पेसिफिकेशंस लीक में सामने आए हैं। अब Realme 7 का एक अनबॉस्किंग विडियो यूट्यूब पर दिखा है और विडियो से फोन के सारे फीचर्स और डिजाइन भी कन्फर्म हो गया है।

लॉन्च से पहले ही Realme 7 का अनबॉक्सिंग विडियो वियतनाम के एक यूट्यूब चैनल ‘Mix with remix’ की ओर से शेयर किया गया है। हालांकि, रियलमी ने वियतनाम में इस सीरीज का लॉन्च अभी अनाउंस भी नहीं किया है। विडियो में Realme 7 का रिटेल बॉक्स भी दिखा है, जो कंपनी के सिग्नेचर ब्राइट यलो कलर में है। बॉक्स पर ब्लैक फॉन्ट में बड़ा सा ‘7’ लिखा हुआ है और कंपनी का नाम भी नीचे छोटे साइज में लिखा दिख रहा है।

पढ़ें: Realme X3 और Realme X3 SuperZoom भारत में लॉन्च, जानें कीमत

90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले
बॉक्स के पीछे फोन के स्पेसिफिकेशंस जैसे- 64 मेगापिक्सल सोनी सेंसर, क्वॉड कैमरा, Helio G95 गेमिंग प्रोसेसर, 30W डार्ट चार्ज और 5000mAh बैटरी कैपेसिटी और 90Hz अल्ट्रा स्मूद डिस्प्ले लिखे दिख रहे हैं। डिवाइस के अंदर ग्रे यूनिट दिखा और इसके साथ वाइट 30W डार्ट चार्जर और एक यूएसबी-ए से यूएसबी-सी केबल भी दिया गया है। कंपनी बॉक्स में ही फोन का सेमीट्रांसपैरेंट कवर भी दे रही है।

पढ़ें: रियलमी भारत में लाने जा रहा है स्मार्टवॉच और TV, सामने आए डीटेल्स

ऐसा होगा कैमरा सेटअप
Realme 7 में टॉप लेफ्ट कॉर्नर में पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है क्योंकि फोन का डिस्प्ले AMOLED ना होकर LCD डिस्प्ले है। रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरा सेटअप में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड, 2 मेगापिक्सल ब्लैक एंड वाइट सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिए गए हैं। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिखा है।

देखें विडियो:

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments