Home News माही विज ने करीना कपूर के Tareefan सॉन्ग पर डांस वीडियो किया...

माही विज ने करीना कपूर के Tareefan सॉन्ग पर डांस वीडियो किया शेयर, बोलीं- ये मैं ही हूं…देखें Video

माही विज ने करीना कपूर के Tareefan सॉन्ग पर डांस वीडियो किया शेयर, बोलीं- ये मैं ही हूं...देखें Video

माही विज (Mahhi Vij) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • Mahi Vj ने ग्लैमरस डांस वीडियो किया शेयर
  • Mahi Vj ने करीना कपूर के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • Mahi Vj ने गाने पर डांस करते हुए कहा, ये मैं ही हूं.

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) इन दिनों अपनी एक वीडियो की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं.  दरअसल यह वीडियो माही विज ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है और इस वीडियो में माही विज करीना की फिल्म विरे दी वेडिंग का मशहूर गाना Tareefan पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. जहां तक इस वीडियो की बात करें यह एक रिफेस एप वीडियो में है. इस एप के जरिए करीना कपूर (Kareena Kapoor) के फेस को रिफेस एप से कंन्वर्ट करके माही विज का फेस बना दिया गया है. माही विज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ये मैं हूं. 

यह भी पढ़ें

साल 2019 में बॉलीवुड एक्टर और टीवी होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. अपनी नन्ही बेटी के आने की खुशखबरी जय भानुशाली और माही विज ने इंस्टाग्राम पर फोटो भी पोस्ट किया था. 

बता दें कि एक शो के दौरान भी जय भानुशाली ने अपने बच्चे को लेकर कहा था, “दुनिया का कोई भी रिश्ता पिता-पुत्री के रिश्ते की पवित्रता से मेल नहीं खा सकता है और मैं चाहता हूं कि जब मेरी पत्नी एक बच्चे को जन्म दे, तो वह एक बच्ची हो.जय भानुशाली (Jay Bhanushali) इन दिनों सिंगिंग शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ होस्ट कर रहे हैं. इससे पहले वह ‘डांस इंडिया डांस’, ‘द वॉयस’ और ‘सुपर डांसर’ जैसे कार्यक्रम भी होस्ट कर चुके हैं. टीवी की दुनिया से अलग जय भानुशाली बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं. अपने करियर के दौरान उन्होंने ‘हेट स्टोरी 2’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाया है. वहीं, माही विज की बात करें तो उन्होंने सीरियल ‘लागी तुझसे लगन’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 

 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments