Home Sport कपिल, सिद्धू, अजहर.. हर्षा भोगले ने शेयर की पुरानी तस्वीर, आपको भी...

कपिल, सिद्धू, अजहर.. हर्षा भोगले ने शेयर की पुरानी तस्वीर, आपको भी होगी इन क्रिकेटरों को पहचानने में मुश्किल

नई दिल्ली
क्रिकेटरों की पुरानी तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने रविवार को ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने साथ ही पूछा कि आपमें से कितने लोग इन क्रिकेटरों को पहचान सकेंगे।

इस तस्वीर में सभी क्रिकेटर अलग-अलग वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। भारत को अपनी कप्तानी में पहली बार 1983 में वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले कपिल देव जहां पंजाबी वेशभूषा में नजर आए तो वहीं, डब्ल्यू वी रमन लुंगी और कुर्ता पहने खड़े नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में किरण मोरे, पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन, पूर्व बीजेपी सांसद और क्रिकेटर रहे नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आ रहे हैं।

पूर्व क्रिकेटर डब्ल्यू वी रमन ने इस पर लिखा कि दिग्गज सचिन तेंडुलकर और पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली इस फोटो में नहीं हैं तो एक यूजर ने सचिन और कांबली की तस्वीर भी शेयर की। उस तस्वीर में सचिन छतरी पकड़े खड़े हैं और दोनों ही मराठी वेशभूषा में नजर आ रहे हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments