Home News अमिताभ बच्चन ने शेयर की भुट्टे की Photo, बोले- जिंदगी में कीमत...

अमिताभ बच्चन ने शेयर की भुट्टे की Photo, बोले- जिंदगी में कीमत बढ़ानी है तो…

अमिताभ बच्चन ने शेयर की भुट्टे की Photo, बोले- जिंदगी में कीमत बढ़ानी है तो...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भुट्टे की फोटो शेयर करते हुए लिखा

खास बातें

  • महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं
  • अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में एक भुट्टे की फोटो शेयर किया
  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वह अकसर सोशल मीडिया (Social Media) पर कविताएं, विचार, फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक विचार साझा किया है, जिसमें उन्होंने जीवन से जुड़ा कड़वा सच बताया है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में एक भुट्टे की फोटो शेयर करते हुए लिखा- जिंदगी में कीमत बढ़ानी है, तो तपना पड़ेगा. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

अमिताभ (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट में एक तरफ कच्चा भुट्टा है और एक तरफ पका हुआ भुट्टा है. कच्चे भुट्टा की कीमत 5 रुपये और पके हुए भुट्टे की कीमत 20 रुपये. अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट के जरिए लोगों को यह सीख देना चाहते हैं कि आप आप खुद पर ज्यादा से ज्यादा मेहनत करेंगे और खुद को काबिल बनाएंगे तब ही आपकी कीमत बढ़ेगी.

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बीते 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. एक्टर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके फैंस ने जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए खूब प्रार्थनाएं भी की थीं. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में बिजी हैं. कोरोना के बीच सभी सावधानियों को बरतते हुए केबीसी की शूटिंग शुरू कर दी गई है. इससे इतर अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं. झुंड में जहां बिगबी एक कोच की भूमिका अदा करेंगे तो वहीं चेहरे में वह इमरान हाशमी के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments