Home Sport अपने रूम में ही वर्कआउट की आंधी उड़ा रहे हैं ऋषभ पंत,...

अपने रूम में ही वर्कआउट की आंधी उड़ा रहे हैं ऋषभ पंत, वीडियो वायरल

नई दिल्ली
आईपीएल (IPL 2020) शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं और इस लीग की आठों फ्रैंचाइजियों ने UAE में डेरा डाल दिया है। खिलाड़ी यहां प्रैक्टिस से पहले 6 दिन के लिए होटल के अपने-अपने रूम में क्वारंटीन हैं। ऐसे में टीम इंडिया और दिल्ली कैपिटल्स के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने रूम को ही अपना जिम एरिया बना दिया है। पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पंत होटल के अपने रूम में इंटेन्स वर्कआउट करते दिख रहे हैं। उनके पास रूम में डंबल या बारबेल रॉड तो नहीं है लेकिन उन्होंने अपने स्ट्रैचिंग और रिवर्स पुशअप्स और शीर्षासन करके खुद को रूम में फिट रखने का काम कर रहे हैं। पंत ने यहां 45 सेकंड का एक वीडियो टि्वटर पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह यह इंटेन्स वर्कआउट करते दिख रहे हैं।

‘सुरेश रैना को सता रहा था कोविड- 19 का डर, इसलिए IPL से लौटे’

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए पंत ने कैप्शन में लिखा, ‘लॉकडाउन में हूं लेकिन तैयार हूं। ऋषभ पंत ~ < ऋषभ पंत स्टंट।’ इस वीडियो को बैकग्राउंड में उन्होंने अमेरिकन रैपर केनाय वेस्ट का सॉन्ग लगा रखा है, जिसकी जानकारी भी उन्होंने कैप्शन में दी है।

Locked down but Charged up 🌪 Rishabh ~Pant~ < Rishabh Stunt 😎 @DelhiCapitals 🎵 credits : Kanye west – Stronge… https://t.co/b2iVvS69Sa

— Rishabh Pant (@RishabhPant17) 1598700352000
बता दें कोविड- 19 से बचाव के लिए बीसीसीआई और UAE सरकार ने एक खास हेल्थ प्रोटोकॉल बनाया है, जिसके तहत यहां सभी खिलाड़ी और सपॉर्टिंग स्टाफ को शुरुआती 6 दिन क्वारंटीन में बिताना हैं। कई टीमों का क्वारंटीन पीरियड खत्म हो गया है। ऐसे में उन टीमों ने मैदान पर अभ्यास शुरू कर दिया है। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम यहां सबसे बाद में पहुंची थी और उसके खिलाड़ी अभी क्वॉरंटीन में ही हैं।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments