Home Gadgets Poco X3 में होगा 64 मेगापिक्सल बैक कैमरा, सामने आया कैमरा सैंपल

Poco X3 में होगा 64 मेगापिक्सल बैक कैमरा, सामने आया कैमरा सैंपल

Poco X3 स्मार्टफोन 64-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ आएगा। इसकी पुष्टि कंपनी के एक कार्यकारी ने खुद ट्विटर पर की है। पोको एक्स2 के अपग्रेड मॉडल के बारे में नई पुष्टि अफवाहों से मेल खाती है, जो पिछले कुछ लीक्स में हमारे समाने आई थी। नया पोको फोन फरवरी में भारत में लॉन्च होने वाले पोको एक्स2 का अपग्रेड होगा। Poco X3 की सटीक लॉन्च तिथि के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, आधिकारिक टीज़र्स की पूरी एक सीरीज़ के रिलीज़ होने को देखा जाए  निकट भविष्य में इसके कुछ ही समय में शुरू होने की संभावना है।

Poco के प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर और ग्लोबल प्रवक्ता Angus Kai Ho NG ने एक ट्वीट पोस्ट किया है जो Poco X3 पर 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर की पुष्टि करता है। कैमरा सेंसर 64-मेगापिक्सल के बजाय डिफॉल्ट रूप से 16-मेगापिक्सल रिज़ॉल्यूशन की तस्वीरें बनाएगा। इसके लिए फोन के पिक्सल बिनिंग तकनीक का उपयोग करने की संभावना है।

64-मेगापिक्सल कैमरे की पुष्टि के साथ कार्यकारी ने कुछ तस्वारें भी पोस्ट की। तस्वीरों में से एक Poco X3 के कैमरा इंटरफेस की झलक दिखाता है, जिसमें अपर्चर, एक्सपोज़र वैल्यू, आईएसओ और व्हाइट बैलेंस एडजस्ट करने के विकल्पों के साथ प्रो मोड सहिए अन्य विकल्प दिखाई देते हैं।

हाल ही में Poco X3 स्मार्टफोन का रियर कैमरा पैनल कंपनी के इसी एग्जिक्यूटिव द्वारा टीज़ किया गया था। कंपनी के वैश्विक प्रवक्ता ने पोको एक्स3 स्मार्टफोन की चार तस्वीर साझा की। इन चारों ही तस्वीरों में अलग-अलग प्रकार का कैमरा सेटअप दिया गया था। प्रवक्ता ने अपने फॉलोवर्स को इन में से असली स्मार्टफोन का अनुमान लगाने को कहा है।

इसके अलावा एफसीसी लिस्टिंग में यह फोन मॉडल नंबर M2007J20CG के साथ लिस्ट हुआ था। एफसीसी लिस्टिंग में फोन के रियर पैनल की स्कीमैटिक्स भी सामने आई, जिसमें फोन में पीछे की ओर Poco का लोगो देखने को मिला था और साथ ही कैमरा मॉड्यूल में स्पष्ट रूप से “64MP AI Super Caemra” लेबल दिखाई दिया था। इससे पता चलता है कि आगामी फोन एआई सपोर्ट के साथ 64-मेगापिक्सल सेंसर को सपोर्ट करेगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

Recent Comments