Home Gadgets Nokia 3.4 की तस्वीरें लीक, इसमें होगी पंच होल डिजाइन

Nokia 3.4 की तस्वीरें लीक, इसमें होगी पंच होल डिजाइन

नई दिल्ली
Nokia 3.4 (Doctor Strange) के बारे में पिछले काफी समय से लीक में जानकारी सामने आ रही है। फोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है। बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर भी फोन लिस्ट हो चुका है। फोन के अहम स्पेसिफिकेशन्स भी पहले लीक हुए हैं। अब एक टिप्स्टर ने नोकिया 3.4 की तस्वीरें लीक की हैं जिससे फोन में पंच-होल डिजाइन होने की जानकारी मिली है।

टिप्स्टर Hikari_Calyx ने डॉक्टर स्ट्रेंज (Nokia 3.4) की तस्वीरें पोस्ट कर दावा किया है कि फोन में पंच-होल डिजाइन दी जाएगी। बता दें कि इससे पहले नोकिया के हाई-ऐंड स्मार्टफोन्स में ही पंच-होल डिजाइन डिस्प्ले दी गई है। टिप्स्टर ने हैंडसेट में नोकिया सी5 एंडी की तरह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की भी जानकारी दी है।

इससे पहले आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोकिया 3.4 में 3डी नैनो-टेक्स्चर्ड कवर होगा। इसे ब्लू, पर्पल और ग्रे कलर में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा। नोकिया 3.4 में 3/4 जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 460 /662 प्रोसेसर दिया जा सकता है। नोकिया के इस फोन में 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले हो सकती है। हैंडसेट को 32 जीबी व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा हो सकता है। फोन को पावर देने के लिए 4000mAh बैटरी दी जा सकती है।

बता दें कि नोकिया इस साल नोकिया 2.4, 3.4 और 4.5 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। कंपनी सालाना टेक शो MWC बार्सिलोना में नए नोकिया स्मार्टफोन्स से पर्दा उठा सकती है। कंपनी द्वारा नोकिया 3.4 को भारत में 12 हजार रुपये से कम में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments