Home Gadgets Huawei Watch Fit लॉन्च, दमदार फीचर्स से लैस है यह धांसू स्मार्टवॉच

Huawei Watch Fit लॉन्च, दमदार फीचर्स से लैस है यह धांसू स्मार्टवॉच

नई दिल्ली
Huawei ने अपनी स्मार्टवॉच रेंज को बढ़ाते हुए Watch Fit को लॉन्च किया है। हुवावे की यह नई वॉच अभी केवल UAE में लॉन्च की गई है। इसकी सेल 3 सितंबर से शुरू होगी। हुवावे वॉच फिट की कीमत 110 डॉलर (करीब 8,ooo रुपये) है। हार्ट रेट और SpO2 सेंसर के साथ आने वाली इस स्मार्टवॉच में क्या कुछ है खास आइए जानते हैं।

दमदार डिस्प्ले से मिला शानदार लुक
हुवावे वॉच फिट में 280×456 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.64 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 2.5D कर्व्ड ग्लास वाले इस डिस्प्ले में 326 ppi और 70 प्रतिशत का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मिलता है। डिस्प्ले की खास बात है कि यह फुल स्क्रीन इनपुट के साथ आता है।

6 नए ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले वॉच फेस
वॉच के लेफ्ट साइड में सिंगल बटन दिया गया है जो पावर बटन की तरह काम करता है। यह वॉच 6 नए ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले वॉच फेस के साथ आती है। यह डिवाइस के इनऐक्टिव रहने पर भी यूजर को जरूरी इन्फर्मेशन देती रहती है।

huawei-watch-fit-2

हुवावे वॉच फिट

96 वर्कआउट और 11 स्पोर्ट्स मोड
वॉच फिट में आपको 12 अलग-अलग ऐनिमेटेड क्विट वर्कआउट जैसे एक्सरसाइज ऐट वर्क, फुल बॉडी स्ट्रेच, ऐव रिपर मिल जाते हैं। इसी तरह 44 स्टैंडर्ड मूवमेंट को करने का तरीका भी बताया गया है। वॉच में 96 वर्कआउट मोड मिलते हैं। इसमें रनिंग, स्विमिंग और साइक्लिंग जैसे 11 स्पोर्ट्स मोड भी शामिल हैं।

Redmi Note 8 का कमाल, 8वीं मंजिल से गिरने के बाद भी कर रहा था काम

कई सारे बिल्ट-इन हेल्थ सेंसर
स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन जीपीएस सेंसर, 5ATM वॉटर प्रटेक्शन, AI हार्ट रेज ऐल्गोरिद्म दिया गया है। इसके साथ ही इस वॉच में आपको 6-ऐक्सिस IMU सेंसर (ऐक्सेलरोमीटर, जाइरोस्कोप सेंसर), ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, कैपेसिटिव सेंसर और ऐंबिएंट लाइट सेंसर दिया गया है।

ब्लड ऑक्सिजन लेवल के साथ हार्ट रेट मॉनिटर

फिटनेस ट्रैक करने के लिए वॉच के साथ यूजर्स को हुवावे के हेल्थ ऐप का भी ऐक्सेस मिलता है। वॉच में मिलने वाले दूसरे हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इसमें 24 घंटे वाला हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 ब्लड ऑक्सिजन सैचुरेशन डिटेक्शन, TruSleep 2.0 जैसे मोड भी दिए गए हैं।

Huawei Enjoy 20 Plus के लाइव फोटो लीक, स्पेसिफिकेशन्स का भी चला पता

10 दिन तक की बैटरी लाइफ
वॉच में आपको एसएमएस रिमाइंडर के साथ ही इनकमिंग कॉल, कैलेंडर इवेंट्स और दूसरे सोशल मीडिया ऐप्स के नोटिफिकेशन्स भी मिल जाएंगे। बैटरी की बात करें तो यह 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है। हेवी यूसेज के दैरान बैटरी लाइफ 7 दिन की हो जाती है। वहीं, जीपीएस मोड में यह वॉच 12 घंटे तक का बैकअप दे सकती है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments