Home Gadgets Sony Xperia 5 II के स्पेसिफिकेशन लीक, रेंडर्स में दिखाई दिया डिज़ाइन

Sony Xperia 5 II के स्पेसिफिकेशन लीक, रेंडर्स में दिखाई दिया डिज़ाइन

Sony Xperia 5 II के सभी स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन कथित तौर पर लीक हो गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन 21: 9 CinemaWide आस्पेक्ट रेशियो वाले 120Hz डिस्प्ले के साथ आएग। फोन 5G सपोर्ट के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से लैस होगा। सोनी द्वारा 17 सितंबर को एक नया एक्सपीरिया प्रोडक्ट लॉन्च किए जाने की घोषणा किए जाने के एक दिन बाद यह खबर सामने आई है। यूं तो जापानी टेक्नोलॉजी दिग्गज ने स्पष्ट रूप से यह नहीं कहा है कि उत्पाद सोनी एक्सपीरिया 5 II होगा, लेकिन अफवाहों की माने तो कंपनी इसी फोन को लॉन्च करने की योजना बना रही है।
 

Sony Xperia 5 II specifications (rumoured)

Android Headlines की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनी एक्सपीरिया 5 II में 6.1 इंच का फुल-एचडी+ एचडीआर ओलेड डिस्प्ले होगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच-सेंपलिंग रेट को स्पोर्ट करेगा। कहा जा रहा है कि सोनी इस फोन में भी 21: 9 का आस्पेक्ट रेशियो देगी, जिसे कंपनी CinemaWide कहती है। फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस आने का दावा किया गया है। यह भी जानकारी दी गई है कि इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। स्मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी सपोर्ट करेगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि Sony Xperia 5 II के पिछले हिस्से पर तीन कैमरे होंगे। सेटअप में एक वाइड, एक अल्ट्रा-वाइड और एक टेलीफोटो कैमरा लेंस शामिल होंगे। पहले कैमरे में एफ/1.7 अपर्चर, 24 एमएम फोकल लेंथ और 82-डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू वाला 12-मेगापिक्सल सेंसर होने का दावा है। अल्ट्रा-वाइड कैमरा 12-मेगापिक्सल का सेंसर होगा, जो एफ/2.2 अपर्चर, 16 एमएम फोकल लेंथ और 124-डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ आ सकता है। टेलीफोटो कैमरा 12 मेगापिक्सल सेंसर होगा, जिसका अपर्चर एफ/2.4 होगा और यह 3x ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट करेगा। फ्रंट कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

हाल ही में GSMArena ने अपनी एक रिपोर्ट में Evan Blass के रेंडर का हवाला देते हुए दावा किया कि सोनी एक्सपीरिया 5 II के कैमरा लेंस पर Zeiss T* की ब्रांडिंग है और इसमें 3D ToF कैमरा मौजूद नहीं होगा। इस रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई थी कि Xperia 5 II के दायीं ओर एक फिज़िकल शटर बटन भी दिया जाएगा। रिपोर्ट में यह भी जनकारी दी गई थी कि एक्सपीरिया 5 II में 3.5 एमएम ऑडियो जैक होगा।

गुरुवार को जापानी इलेट्रॉनिक्स कंपनी ने एक नए एक्सपीरिया प्रोडक्ट के लॉन्च की घोषणा की थी। हालांकि इसमें प्रोडक्ट का नाम नहीं बताया गया था, लेकिन बताया जा रहा है कि कंपनी 17 सितंबर को इस इवेंट में Xperia 5 II स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। सोनी ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज़ और यूट्यूब चैनल के माध्यम से नए प्रोडक्ट लॉन्च की घोषणा की है।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तीसरी लहर का खतरा

आज जब पूरा देश कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के विनाशकारी नतीजों से निपटने में लगा है, यह सूचना मन में मिश्रित भाव पैदा...

मराठा आरक्षण को ना

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक महत्वपूर्ण फैसले में महाराष्ट्र के उस कानून को असंवैधानिक करार दिया जिसके तहत मराठा समुदाय के लिए शिक्षा...

बंगाल में हिंसा बंद हो

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजनीतिक हिंसा का मामला तूल पकड़ गया है, जिसमें अब तक 12 लोगों की मौत...

वैक्सीन मैन का दुख

लंदन के अखबार फाइनैंशल टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के अदार पूनावाला ने कहा है कि भारत में आने वाले...

Recent Comments