Home Gadgets Samsung Galaxy M51 के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा, गूगल प्ले लिस्टिंग पर दिखा

Samsung Galaxy M51 के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा, गूगल प्ले लिस्टिंग पर दिखा

नई दिल्ली
लगातार लीक्स में जानकारी सामने आने के बाद आखिरकार सैमसंग ने अपने Galaxy M51 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है। कंपनी ने आने वाले हैंडसेट के बार में जानकारी टीज की है, जिससे फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के संकेत मिले हैं। इस बीच, Samsung Galaxy M51 के स्पेसिफिकेशन्स एक बार फिर Google Play Console लिस्टिंग के जरिए लीक हुए हैं।

गूगल प्ले लिस्टिंग को सबसे पहले MSP ने सार्वजनिक किया। गैलेक्सी एम51 में 8 जीबी रैम और फुल एचडी+ (1080 x2400 पिक्सल) डिस्प्ले होगी। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट और ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 618 जीपीयू दिया जाएगा। सॉफ्टवेयर की बात करें तो गैलेक्सी एम51 ऐंड्रॉयड 10 पर चलेगा। गूगल प्ले लिस्टिंग से फोन की डिजाइन का भी पता चला है। इसमें इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले दी जाएगी। बता दें कि इससे पहले आईं लीक रिपोर्ट्स और सैमसंग ने भी इस तरह की डिस्प्ले की पुष्टि की है।

Infinix Note 7 सितंबर में पहुंच सकता है भारत, स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा

सैमसंग गैलेक्सी एम51 के ऑफिशल टीजर विडियो के मुताबिक, फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और पंच-होल डिस्प्ले होगी। सैमसंग ने फोन में ‘monstrous’ बैटरी होने की भी जानकारी दी है। कंपनी इस हैंडसेट में 7000mAh बैटरी दे सकती है। निश्चित तौर पर गैलेक्सी एम51 की बैटरी इसकी सबसे बड़ी खासियत होगी। हाल ही में लॉन्च हुए गैलेक्सी एम31एस में भी 6000mAh की बैटरी दी गई है।

BSNL ग्राहकों को मिल रहा 5GB फ्री हाई-स्पीड डेटा, जानें डीटेल

हाल ही में आईं लीक्स और रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैलेक्सी एम51 को देश में 25 हजार रुपये से 30 हजार रुपये के बीच लॉन्च किया जाएगा। हैंडसेट में 6.7 इंच सुपर एमोलेड फुलएचडी+ डिस्प्ले, 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ 127 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है। हैंडसेट में क्वाड कैमरा सेटअप होगा। गैलेक्सी एम51 में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल और 5 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट व 5 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर दिए जाएंगे। स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।

Jio Cricket Plans में मिल रहा 1.5Gb डेटा हर दिन, जानें सारे प्लान

गैलेक्सी एम51 को पहले ही ऐमजॉन इंडिया पर लिस्ट कर दिया गया है। लेकिन अभी कंपनी ने इसकी लॉन्च डेटा का खुलासा नहीं किया है। इच्छुक ग्राहक ऐमजॉन पर बने ‘notify me’ बटन पर क्लिक करके अपग्रेड रह सकते हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Coronavirus Side Effects: शादी करने, परिवार बढ़ाने से कतराएंगे लोग, शोध में दावा

कोरोना महामारी का हमारे समाज पर दीर्घकालिक असर दिखेगा। एक तरफ जहां वैश्विक स्तर पर जन्मदर में कमी आएगी, वहीं युवा सपनों का साथी...

आपका वजन ही नहीं, पेट की चर्बी भी घटाएंगे ये पांच वर्कआउट, जानें कैसी होनी चाहिए डाइट 

आमतौर पर वजन कम करने का सबसे बड़ा चैलेंज होता है सुबह उठकर वर्कआउट करना, लेकिन आपको बता दें कि आपको अपने मोटापे के...

Karwa Chauth  2020: अरेबिक मेहंदी स्टाइल क्या है, देखें ट्रेंडिंग मेहंदी डिजाइन्स 

फेस्टिव सीजन चल रहा है, ऐसे में मेहंदी लगाने का भी ट्रेडिशन है। खासतौर पर करवाचौथ पर महिलाएं अलग-अलग तरह की मेहंदी डिजाइन्स...

जीएम वायरस के जरिये वापस लौटेगी खोई आंखों की रेशनी, वैज्ञानिकों को मिली बड़ी सफलता

एक वायरस की जेनेटिक संरचना में बदलाव कर आंखों का नूर लौटाना मुमकिन है। अमेरिकी वैज्ञानिकों ने दृष्टिहीन चूहों पर सफल आजमाइश के बाद...

Recent Comments