Home Gadgets Redmi 9i को जल्द ही किया जा सकता है भारत में लॉन्च

Redmi 9i को जल्द ही किया जा सकता है भारत में लॉन्च

Redmi 9i भारतीय मार्केट में Xiaomi ब्रांड का अगला बजट स्मार्टफोन हो सकता है। यह कंपनी की रेडमी 9 सीरीज़ का तीसरा फोन होगा। इससे पहले Redmi 9 Prime और Redmi 9 लॉन्च किए जा चुके हैं। बता दें कि रेडमी 9 प्राइम हैंडसेट रेडमी 9 के ग्लोबल वेरिएंट का ही अवतार था। वहीं, हाल ही में लॉन्च हुआ रेडमी 9 हैंडसेट वाकई में मलेशिया में पेश किए गए Redmi 9C का थोड़ा बदला हुआ अवतार निकला। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत में लॉन्च होने वाला रेडमी 9आई स्मार्टफोन वाकई में मलेशिया में पेश किए गए Redmi 9A का ही अवतार होगा।

प्राइसबाबा की रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi 9i हैंडसेट वाकई में Redmi 9A का रीब्रांडेड अवतार होगा। भारत में इस फोन को जल्द ही मार्केट में लाया जाएगा। इसके दो वेरिएंट होंगे- 4 जीबी + 64 जीबी और 4 जीबी + 128 जीबी। इसके तीन कलर वेरिएंट होंगे- नेचर ग्रीन, सी ब्लू और मिडनाइट ब्लैक। इसके अलावा कोई और जानकारी अभी नहीं उपलब्ध है।

Xiaomi ने इस महीने की शुरुआत में Redmi 9 Prime को लॉन्च किया था। यह जून महीने में स्पेन में लॉन्च किए गए Redmi 9 का रीब्रांडेड वर्ज़न था। इसके बाद Redmi 9 को 27 अगस्त को लॉन्च किया गया। यह जून में मलेशिया में पेश किए गए Redmi 9C का थोड़ा बदला हुआ अवतार निकला।

मलेशिया लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी ने Redmi 9A बजट हैंडसेट को भारत में उतारा था। रेडमी 9 सीरीज़ का यह एक मात्र हैंडसेट है जो अब तक भारत नहीं पहुंचा। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि यह रेडमी 9आई के नाम से आएगा।

अगर यह दावा सही साबित होता है और हम रेडमी 9आई के स्पेसिफिकेशन का अनुमान लगा सकते हैं।
 

Redmi 9i specifications (expected)

डुअल-सिम रेडमी 9आई एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 11 पर चलेगा। इसमें 6.53 इंच का एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले, हीलियो जी25 प्रोसेसर, 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक स्टोरेज दी जाएगी।  

यह 13 मेगापिक्सल के एक मात्र रियर कैमरे के साथ आएगा। Redmi 9i की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी और यह 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments