Home Gadgets Redmi 9i को जल्द ही किया जा सकता है भारत में लॉन्च

Redmi 9i को जल्द ही किया जा सकता है भारत में लॉन्च

Redmi 9i भारतीय मार्केट में Xiaomi ब्रांड का अगला बजट स्मार्टफोन हो सकता है। यह कंपनी की रेडमी 9 सीरीज़ का तीसरा फोन होगा। इससे पहले Redmi 9 Prime और Redmi 9 लॉन्च किए जा चुके हैं। बता दें कि रेडमी 9 प्राइम हैंडसेट रेडमी 9 के ग्लोबल वेरिएंट का ही अवतार था। वहीं, हाल ही में लॉन्च हुआ रेडमी 9 हैंडसेट वाकई में मलेशिया में पेश किए गए Redmi 9C का थोड़ा बदला हुआ अवतार निकला। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत में लॉन्च होने वाला रेडमी 9आई स्मार्टफोन वाकई में मलेशिया में पेश किए गए Redmi 9A का ही अवतार होगा।

प्राइसबाबा की रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi 9i हैंडसेट वाकई में Redmi 9A का रीब्रांडेड अवतार होगा। भारत में इस फोन को जल्द ही मार्केट में लाया जाएगा। इसके दो वेरिएंट होंगे- 4 जीबी + 64 जीबी और 4 जीबी + 128 जीबी। इसके तीन कलर वेरिएंट होंगे- नेचर ग्रीन, सी ब्लू और मिडनाइट ब्लैक। इसके अलावा कोई और जानकारी अभी नहीं उपलब्ध है।

Xiaomi ने इस महीने की शुरुआत में Redmi 9 Prime को लॉन्च किया था। यह जून महीने में स्पेन में लॉन्च किए गए Redmi 9 का रीब्रांडेड वर्ज़न था। इसके बाद Redmi 9 को 27 अगस्त को लॉन्च किया गया। यह जून में मलेशिया में पेश किए गए Redmi 9C का थोड़ा बदला हुआ अवतार निकला।

मलेशिया लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी ने Redmi 9A बजट हैंडसेट को भारत में उतारा था। रेडमी 9 सीरीज़ का यह एक मात्र हैंडसेट है जो अब तक भारत नहीं पहुंचा। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि यह रेडमी 9आई के नाम से आएगा।

अगर यह दावा सही साबित होता है और हम रेडमी 9आई के स्पेसिफिकेशन का अनुमान लगा सकते हैं।
 

Redmi 9i specifications (expected)

डुअल-सिम रेडमी 9आई एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 11 पर चलेगा। इसमें 6.53 इंच का एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले, हीलियो जी25 प्रोसेसर, 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक स्टोरेज दी जाएगी।  

यह 13 मेगापिक्सल के एक मात्र रियर कैमरे के साथ आएगा। Redmi 9i की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी और यह 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

करवा चौथ पर ट्राई करें ये सीक्रेट मेकअप टिप्स, हर कोई कहेगा बिना मेकअप के भी लग रही हो दुल्हन

Be Karwa Chauth Ready At Home With These Quick Beauty Tips: शादी के बाद पहला करवाचौथ हो या दसवां, महिलाओं को इस दिन सजने-संवरने का...

Covid-19:रूस ने संक्रमण रोकने के लिए मास्क को किया जरूरी

रूस ने कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने के लिए मंगलवार को देशभर में मास्क लगाना जरूरी कर दिया है।...

Covid-19:कोविड-19 से होने वाली 15 फीसदी मौतों का संबंध वायु प्रदूषण से, अध्ययन में दावा

दुनियाभर में कोविड-19 से हुई करीब 15 प्रतिशत मौतों का संबंध लंबे समय तक वायु प्रदूषण वाले माहौल में रहने से है। वैज्ञानिकों ने...

कोविड-19 से बचाने वाले एंटीबॉडी में तेजी से आ रही है गिरावट: अध्ययन

ब्रिटेन में अनुसंधानकर्ताओं ने पाया है कि कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके व्यक्ति को संक्रमण से बचाने वाले एंटीबॉडी ''तेजी से घट रहे...

Recent Comments