Home Gadgets Realme X7 को नए मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ मिला बेहतरीन बेचमार्क स्कोर

Realme X7 को नए मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ मिला बेहतरीन बेचमार्क स्कोर

Realme X7 का AnTuTu बेंचमार्क सामने आया है, जिसमें फोन MediaTek Dimensity 800U चिपसेट के साथ देखा गया है। फोन ने बेंचमार्क पर 340,000 से अधिक अंक हासिल किए हैं। रियलमी एक्स7 स्मार्टफोन मॉडल नंबर RMX2176 ने AnTuTu बेंचमार्क पर 341,298 अंक हासिल किए हैं। याद दिला दें कि Realme X7 और Realme X7 Pro स्मार्टफोन चीन में 1 सितंबर को लॉन्च होंगे। रियलमी एक्स7 सीरीज़ के दोनों फोन कथित तौर पर 120 हर्ट्ज़ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएंगे।

चीनी पब्लिकेशन MyDrivers की एक रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल नंबर RMX2176 वाले स्मार्टफोन का एक कथित स्क्रीनशॉट, मीडियाटेक डायमेंसिटी 800यू चिपसेट के साथ AnTuTu बेंचमार्क स्कोर दिखाता है। यह Realme X7 का मॉडल नंबर है और इसे बेंचमार्क टेस्ट में 341,298 अंकों का स्कोर मिला है, जो एक मिड-रेंज चिपसेट के लिए प्रभावशाली स्कोर है। Realme फोन का स्कोर क्वालकॉम के 2018 के फ्लैगशिप चिपसेट, स्नैपड्रैगन 845 के समान कैटेगरी में होने का दावा किया गया है। मीडियाटेक डायमेंसिटी 800यू कथित तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी और मीडियाटेक हीलियो पी90 के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करता है।

MediaTek Dimensity 800U चिपसेट को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और यह 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। चिपसेट में ARM Mali G57 MC3 जीपूयू के साथ कुल आठ कोर शामिल हैं। मीडियाटेक वेबसाइट के अनुसार, चिपसेट में चार कॉर्टेक्स-ए76 कोर हैं, जो 2.4 गीगाहर्ट्ज़ तक की अधिकतम क्लॉक स्पीड सपोर्ट करते हैं और चार कॉर्टेक्स-ए55 कोर है, जिसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 2 गीगाहर्ट्ज़ है। यह 12 जीबी तक LPDDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज को सपोर्ट कर सकता है। जीपीयू माली-जी57 एमसी3 है, जिसका अधिकतम समर्थित डिस्प्ले रिज़ॉल्यूशन 2,520 x 1,080 पिक्सल है।

डायमेंसिटी 800यू चिपसेट 7एनएम आर्किटेक्चर पर आधारित है और 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले तक सपोर्ट करता है। Realme X7 और Realme X7 Pro दोनों कथित तौर पर 120 हर्ट्ज़ एमोलेड डिस्प्ले और 5G कनेक्टिविटी के साथ आएंगे।

Realme X7 सीरीज़ का लॉन्च चीन में 1 सितंबर को दोपहर 2 बजे सीएसटी एशिया (भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे) शुरू होगा। अफवाहें बताती हैं कि नए फोन में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा और इसका वज़न 200 ग्राम से कम होगा। Realme X7 Pro को 4,500mAh की बैटरी के साथ आने के लिए कहा गया है और Realme X7 में 4,300mAh बैटरी शामिल हो सकती है। कथित तौर पर फोन ग्रेडिएंट बैक डिज़ाइन के साथ आएगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अगला पोलियो मुक्त देश हो सकता है पाकिस्तान : डब्ल्यूएचओ

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के अनुसार पाकिस्तान पोलियो मुक्त दुनिया की यात्रा में अपना नाम दर्ज कराने वाला अगला देश हो सकता है। शनिवार...

इस फेस्टिव सीजन विद्या का रेड वेलवेट कुर्ता सूट आप भी कर सकती हैं ट्राई,बस इतनी है कीमत

दुर्गाष्टमी की शाम को अभिनेत्री विद्या बालन के वेलवेट कुर्ता सूट की इमेज इंस्टाग्राम पर काफी देखीं जा रही हैं। विद्या के इस...

US Election: बहस और उसके बाद

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में दोनों प्रत्याशियों के बीच टीवी डिबेट का सिलसिला खत्म हो जाने के बाद मुकाबला अंतिम चरण में पहुंच चुका है।...

दिवाली पर गोबर से बने दीपक करेंगे घर आंगन रोशन 

दीवाली पर घरों को रोशन करने के लिये जलाये जाने वाले मिट्टी के दियों के स्थान पर इस बार गोबर के दियों से घर-आंगन...

Recent Comments