Home Gadgets Realme 7 Pro में 64 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप होने का दावा, और...

Realme 7 Pro में 64 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप होने का दावा, और भी स्पेसफिकेशन लीक

Realme 7 सीरीज़ भारत में 3 सितंबर को लॉन्च होगी, लेकिन उससे पहले ही लीक के जरिए हमारे सामने Realme 7 Pro के स्पेसिफिकेशन आ गए हैं। एक ज्ञात टिपस्टर ने ट्विटर पर रियलमी 7 प्रो के मुख्य स्पेसिफिकेशन को साझा किया, जिसमें दावा किया गया कि फोन स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर पर करेगा और 4,500mAh की बैटरी के साथ आएगा। ब्रांड ने 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की उपस्थिति की भी पुष्टि की है और अब, ऐसा लगता है कि इसका केवल रियर डिज़ाइन और कीमत की जानकारी मिलना बाकी है।
 

Realme 7 Pro specifications (rumored)

ज्ञात टिपस्टर मुकुल शर्मा के ट्वीट के अनुसार, Realme 7 Pro में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले में होल-पंच कटआउट होगा, जैसा कि लॉन्च इवेंट के लिए दिए गए आधिकारिक इनविटेशन में भी देखा गया है। दावा है कि फोन स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट पर काम करेगा और दो कॉन्फिगरेशन में आएगा, जिनमें 6 जीबी + 128 जीबी और 8 जीबी + 128 जीबी वेरिएंट शामिल होंगे।

Realme 7 Pro को क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आने के लिए कहा गया है, जिसमें एफ/1.8 अपर्चर वाला 64-मेगापिक्सल IMX682 सेंसर, एफ/2.3 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस 119-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू (FoV) के साथ, 2-मेगापिक्सल ब्लैक एंड व्हाइट पोर्ट्रेट सेंसर और 2-मेगापिक्सल मैक्रो शूटर शामिल होंगे। रियलमी 7 प्रो में एफ/2.5 अपर्चर और 85-डिग्री FoV के साथ 32-मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर हो सकता है।

टिपस्टर का दावा है कि फोन को 4,500mAh की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा और हम पहले से ही जानते हैं कि फोन 65 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। Realme 7 Pro को डुअल स्टीरियो स्पीकर्स भी मिलेंगे और इसका डाइमेंशन 160.9×74.3×8.7 एमएम और वज़न 182 ग्राम हो सकता है।

फिलहाल Realme 7 के स्पेसिफिकेशन रहस्य बने हुए हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि स्टैंडर्ड वेरिएंट 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा या नहीं। ब्रांड इन दोनों फोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी के साथ इन्हें 3 सितंबर को घोषित करेगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

केदारनाथ का ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा, मंदिर के पीछे बादल से झांकता हिमालय

सोशल मीडिया भारत की खूबसूरती को दिखाने वाले कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान प्रदूषण में भारी कमी देखने को...

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

सफेद मोती जैसा साबूदाना कैसे बनता है और क्या है इसे बनाने की प्रक्रिया, जानें गुण 

व्रत में खाए जाने वाली चीजों में साबूदाना सबसे ज्यादा खाया जाता है व्रत के बिना भी कुछ लोग इसे अपनी दिनचर्या में शामिल...

Recent Comments