Home Gadgets OnePlus Watch हो सकती है OnePlus 8T के साथ लॉन्च, लिस्ट हुई...

OnePlus Watch हो सकती है OnePlus 8T के साथ लॉन्च, लिस्ट हुई एक सर्टिफिकेशन साइट पर

OnePlus जल्द ही अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च कर सकता है, लेटेस्ट रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है। पब्लिकेशन ने इंडोनेशिया के IMDA certification site पर इसकी लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले दी। ऑनलाइन रेगुलेट्री वेबसाइट पर “OnePlus Watch” मॉडल नंबर W201GB के साथ लिस्ट है। लिस्टिंग में स्मार्ट वॉच के स्पेसिफिकेशन व डिज़ाइन को लेकर किसी प्रकार की जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, सर्टिफिकेशन प्राप्त होने की वजह से उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले महीनों में वनप्लस वॉच को लॉन्च किया जा सकता है।

इंडोनेशिया के Infocomm Media Development Authority (IMDA) सर्टिफिकेशन साइट की लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले 91mobiles द्वारा दी गई है। कथित लिस्टिंग में साफतौर पर बताया गया है कि “OnePlus Watch” ‘low-power, short-range’ डिवाइस होगी और इसे “wearable watch” के रूप में डिस्क्राइब किया गया है।

TechRadar की रिपोर्ट बताती है कि वनप्लस के पूर्व कर्मचारी ने पुष्टि की है कि कंपनी पिछले एक साल से एक्टिव तौर पर स्मार्टवॉच पर काम कर रही है।

आगामी वनप्लस वॉच को सर्टिफाइड कर दिया गया है, तो ऐसे में इसे इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, यह भी संभावना है कि वनप्लस अपनी पहली स्मार्टवॉच को OnePlus 8T स्मार्टफोन के साथ भी लॉन्च कर सकती है।

आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है जब वनप्लस वॉच लॉन्च होने के कयास लगाए जा रहे हों। इससे पहले साल 2015 में भी खबर आई थी कि कंपनी अपनी खुद की स्मार्टवॉच लॉन्च करने जा रही है, लेकिन यह योजना कभी पूरी नहीं हुई। साल 2016 में भी वनप्लस के सीईओ Peter Lau ने भी जानकारी दी थी कि कंपनी ने स्मार्टवॉच का डिज़ाइन पूरा कर लिया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

हफ्ते भर में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक मामले आए सामने : संयुक्त राष्ट्र

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि पिछले हफ्ते पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक नये मामले सामने आए । महामारी...

Covid-19:वैक्सीन पास होने पर कैडिला बढ़ाएगी उत्पादन क्षमता

कैडिला हेल्थकेयर लिमिटेड कोरोना की वैक्सीन के परीक्षण में पास हो जाने के बाद उत्पादन क्षमता को बढ़ाने की योजना बना रही है। कंपनी...

Recent Comments