Home Gadgets Infinix Zero 8 हीलियो जी90टी प्रोसेसर के साथ लॉन्च, जानें सारे स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero 8 हीलियो जी90टी प्रोसेसर के साथ लॉन्च, जानें सारे स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero 8 स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया गया है। यह फोन Infinix Zero 6 के सक्सेसर के तौर पर पेश किया गया है, जो कि पिछले साल मार्च में लॉन्च हुआ था। कंपनी ने Zero 7 को छोड़ सीधा Zero 8 को नए मिड-रेंज स्मार्टफोन के रूप में पेश किया है। इनफिनिक्स ज़ीरो 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और हाई-रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ आता है। फोन में डायमंड शेप का कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसके अंदर फ्लैश के साथ चार सेंसर्स मौजूद हैं। फोन के बेजल्स भी काफी पतले है। इसके अलावा फोन में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए दो कैमरा दिए गए हैं।
 

Infinix Zero 8 price

इनफिनिक्स ज़ीरो 8 की कीमत की बात करें, इसके 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत IDR 3,799,000 (लगभग 19,200 रुपये) है। यह फोन ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में मिलेगा। फोन की सेल 31 अगस्त से शुरू होगी। हालांकि, Infinix ने फोन पर सीमित समय का ऑफर रखा है, जिसके तहत फोन IDR 3,099,000 (लगभग 15,700 रुपये) में मिलेगा। यह फोन इंडोनेशिया की ऑनलाइन स्टोर Lazada पर लिस्ट हो चुका है।

फिलहाल Infinix Zero 8 अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
 

Infinix Zero 8 specifications

इनफिनिक्स ज़ीरो 8 फोन एंड्रॉयड 10 आधारित XOS 7 पर काम करता है। इस फोन में 6.85 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ दो सेल्फी कैमरों के लिए होल-पंच कटआउट दिया जाएगा। यह फोन 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट स्क्रीन और 180 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट के साथ आया है। वहीं, फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी90टी प्रोसेसर और 8 जीबी रैम मौजूद है। कैमरा की बात करें, तो इनफिनिक्स ज़ीरो 8 फोन में आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है वहीं 8 मेगापिक्सल का सेंसर अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, डेप्थ सेंसर और अल्ट्रा-नाइट वीडियो कैमरा के साथ स्थित है। फ्रंट में 4 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, वहीं इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर अल्ट्रा-वाइ-एंगल-लेंस के साथ दिया गया है।

फोन में 128 जीबी तक की स्टोरेज मौजूद है। फोन की बैटरी 4,500 एमएएच की दी गई है, जिसके साथ आपको 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इनफिनिक्स ज़ीरो 8 में इसके अलावा साइड माउंटडे फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments