Home News हरियाणवी सिंगर अमित ढुल के नए गाने Babu Ka Ladla ने मचाई...

हरियाणवी सिंगर अमित ढुल के नए गाने Babu Ka Ladla ने मचाई धूम, वायरल हुआ Video

हरियाणवी सिंगर अमित ढुल के नए गाने Babu Ka Ladla ने मचाई धूम, वायरल हुआ Video

अमित ढुल (Amit Dhull) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

फिल्‍म और गाना केवल मनोरंजन का साधन नहीं, बल्कि युवाओं को प्रेरणा का स्रोत भी है. इसे ही ध्‍यान में रखकर 4एस इंटरनेशनल कंपनी की प्रोड्क्शन इकाई हुकुम का इक्का द्वारा नया हरियाणवी गाना ‘बाबू का लाडला’ (Babu Ka Ladla) तैयार किया गया है. युवाओं को प्रेरित करते इस गाने में दीप सिसई ने अभिनय किया है. वीरवार को हुकूम का इक्‍का के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज होते ही इस गाने ने धूम मचा दी.निर्देशक मोहन बेताब द्वारा निर्देशित इस गाने में हरियाणवी सिंगर अमित ढुल (Amit Dhull) ने अपनी आवाज के साथ दीप सिसई, जेडी बल्लू व शौर्य कालीरमन के साथ स्क्रीन भी शेअर किया है. 

यह भी पढ़ें

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने गुरु रंधावा संग ‘स्लोली-स्लोली’ पर किया जोरदार डांस- देखें Video

इस गाने में अमित और दीप कैमेस्ट्री को उनके फैंस काफी लाइक कर रहे है. गाने के रिलीज के साथ ही बहुत बढ़िया रिस्पांस मिला. मूल रूप से हिसार के रहने वाले दीप सिसई का कहना है कि यह गाना युवाओं को प्रेरित करने के मकसद से बनाया गया है. इस गाने में एक पिता का अपने बेटे पर यकीन और फिर उसकी सफलता के बाद पिता की सिर फक्र से ऊपर उठ जाता है. गाने से चंद युवा भी कामयाबी की राह पर निकल जाते है और कामयाब होकर फिर अपनी भूमि और अपनी संस्‍कृति के खातिर लौट आते हैं. यही हमारी सबसे बड़ी कामयाबी है.रिलीज होने के बाद यह गाना लोगों को बहुत ज्यादा ही पसंद आ रहा है. 

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- कैसा लगा होगा, जब बिना बताए ड्रग्स दिया जा रहा हो…

इस गाने की वीडियो बहुत ही रोमांचक है. दीप का कहना है, हरियाणवी गाने न सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे देश में काफी मशहूर हैं. इस समय लोगों ने गाने को जो प्यार दिया है, उसके लिए फैंस की धन्यवाद देता हूं. इस वीडियो में दीप सिसाई नीले सूट में काफी सुंदर दिखाई दे रहे हैं. इस गाने के रिलीज होने के बाद बहुत अच्छा रिस्पांस मिला. यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग इसे देखने के साथ-साथ शेअर भी कर रहे हैं. लोगों ने इस तरह के और गाने बनाने की फरमाइश की है. सरकार के आदेश और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करते हुए इस गाने की शूटिंग की गई है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments